बहराइच: BDO ने पूर्व ग्राम प्रधान पर धमकी देने और शासकीय कार्य में बाधा डालने का लगाया आरोप, जानें मामला

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

बहराइच: BDO ने पूर्व ग्राम प्रधान पर धमकी देने और शासकीय कार्य में बाधा डालने का लगाया आरोप, जानें मामला

पयागपुर/बहराइच, अमृत विचार। पयागपुर विकास खंड के बीडीओ ने पूर्व ग्राम प्रधान पर शासकीय कार्यों मे बाधा डालने, अपशब्दों का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी देने जैसा आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खंड विकास अधिकारी दीपेंद्र पाण्डेय ने बताया कि सोमवार को दोपहर में वह अपने कार्यालय में बैठकर सरकारी कार्य कर रहे थे, कार्यालय में उस समय ग्राम रोजगार सेवक पंकज मिश्रा भी मौजूद थे। इसी दौरान पडेरा खजुरी निवासी पूर्व प्रधान चंद्रवीर सिंह पुत्र जमादार सिंह कार्यालय के अंदर घुस आये और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे।

मेरे द्वारा विरोध करने पर उन्होंने अपने हाथ में लिए मोटरसाइकिल के छल्ले से मेरे गर्दन पर वार करते हुये जान से मार देने की धमकी दी। बीडीओ दीपेंद्र पाण्डेय ने बताया कि पूर्व प्रधान द्वारा किया गया यह कृत्य अमानवीय एवं शासकीय मर्यादा के विपरीत है। 

घटना के बाद पूरे ब्लॉक परिसर में हड़कंप जैसी स्थित रही और सभी कार्य बाधित रहा। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक करुणाकर पांडे ने बताया कि खंड विकास अधिकारी द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-UP 69000 शिक्षक भर्ती मामला: हाईकोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, सरकार को जारी किया नोटिस