सितारगंज: व्यापारी की दिनदहाड़े चाकूओं से गोदकर हत्या, सरेबाजार वारदात से लोगों में दहशत

सितारगंज: व्यापारी की दिनदहाड़े चाकूओं से गोदकर हत्या, सरेबाजार वारदात से लोगों में दहशत

सितारगंज, अमृत विचार। जमीनी रंजिश के चलते एक बुजुर्ग ने अपने ही छोटे भाई को दिनदहाड़े चाकूओं से गोद कर मौत के घाट उतार दिया। सरेबाजार हुई व्यापारी की हत्या से मौके पर हड़कंप मच गया। घटना से नगर में दहशत का माहौल  है। आसपास के व्यापारियों ने हत्यारे भाई को पकड़ कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। 

जानकारी के अनुसार गुरेन्द्र पाल सिंह पुत्र स्व. मेहर सिंह (58) नगर के किच्छा मार्ग पर मुख्य बाजार में वर्कशाप चलाता था। प्रतिदिन की तरह रविवार को भी वह दोपहर में खाना खाकर दुकान पर आया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब डेढ़ बजे गुरेन्द्र पाल अपनी वर्कशाप पर वेल्डिंग का काम कर रहे थे।

तभी उनका भाई कुलदीप सिंह (62) निवासी फ़रीदकोट पंजाब शराब के नशे में वहां पहुंचा और गुरेन्द्र से पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर झगड़ने लगा। कहासुनी बढ़ी तो आरोपी ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से घायल होकर गुरेन्द्र जमीन पर गिर पड़े। उनकी चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के दुकानदार मौके पर एकत्र हो गए। भीड़ को देख हमलावर ने भागने का प्रयास किया, परन्तु व्यापारियों उसे मौके पर दबोच लिया।

लोगों की सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मी घायल गुरेन्द्र पाल सिंह को नगर के निजी अस्पताल में पंहुचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दिनदहाड़े हुई वारदात से नगर में भय एवं शोक का माहौल बना हुआ है। मृतक के पुत्र सर्वजीत सिंह 25 एवं पुत्री नवनीत कौर 22 निजी संस्थानों में नौकरी करते हैं। घटना के समय दोनों ही ड्यूटी पर गए थे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया तथा अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली।