अयोध्या: रेप पीड़िता से देर रात मिलने पहुंचे सांसद अवधेश प्रसाद, ग्रामीणों ने किया विरोध 

अयोध्या: रेप पीड़िता से देर रात मिलने पहुंचे सांसद अवधेश प्रसाद, ग्रामीणों ने किया विरोध 

मिल्कीपुर/अयोध्या, अमृत विचार। खण्डासा थाना क्षेत्र के एक गांव में रेप पीड़िता के परिजनों से उनके घर पर मिलने के लिए सपा सांसद अवधेश प्रसाद शनिवार रात को पहुंचे लेकिन पीड़िता के परिवारीजनों ने उनसे मिलने से मना कर दिया। 

जब ग्रामीणों को जानकारी हुई की पीड़ित परिवार से मिलने सपा सांसद पहुंचे हैं, तो बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए और कहने लगे कि घटना के तीसरे दिन आप आ रहे हैं। वह भी रात के अंधेरे में। बताया जाता है कि पीड़ित परिवार के पक्ष में अभी तक सांसद का कोई बयान न आने से खार खाए परिजनों ने उनसे मुलाकात करने से मना कर दिया। सांसद ने ग्रामीणों से कहा हम पीड़िता और उनके परिवारीजनों के साथ खड़े हैं। सुरक्षा दिलाएंगे और मुआवजा भी दिलाएंगे। 

मौके की स्थिति ऐसी थी कि गांव में बिजली न होने से अंधेरा था। लोग मोबाइल की टॉर्च व बत्ती जलाकर सांसद की बात सुन रहे थे। कुछ ग्रामीणों द्वारा कहा गया कि पीड़ित परिवार को आरोपियों द्वारा मारने की धमकियां दी जा रही हैं। जिस पर सांसद ने कहा कि हम आ गए हैं अब आप लोगों को कोई धमकी नहीं दे सकता है। जिसने भी यह गलत कार्य किया है उसके खिलाफ कार्रवाई हो रही है। उसे फांसी की सजा भी मिलनी चाहिए। 

पूर्व में हुई दुष्कर्म की घटनाओं में भी अभी तक नहीं पहुंचे सांसद
पूर्व में भी दुष्कर्म की कुछ घटनाएं हुई हैं लेकिन सांसद अवधेश प्रसाद वहां भी अभी तक नहीं पहुंचे हैं। बताते चलें कि अभी कुछ दिनों पहले पूराकलंदर थाना क्षेत्र के भदरसा में भी किशोरी के साथ गैर सम्प्रदाय के लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना की गई थी। इसके अलावा इसी जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में छह वर्षीय बच्ची के साथ भी गैर समुदाय के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। यही नहीं रौनाही थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म हो किया गया है।  लेकिन सांसद अवधेश प्रसाद अभी तक किसी भी दुष्कर्म पीड़िता व उसके परिवार वालों से नहीं मिले हैं।

ये भी पढ़ें- अयोध्या: हाई कोर्ट ने खारिज किया जिला जज का फैसला, जिला प्रशासन के हस्तक्षेप पर लगाई रोक

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया