भारत में खेलने के अनुभव से न्यूजीलैंड के खिलाफ हमारी टीम को फायदा मिलेगा : रहमत शाह 

भारत में खेलने के अनुभव से न्यूजीलैंड के खिलाफ हमारी टीम को फायदा मिलेगा : रहमत शाह 

नई दिल्ली। अफगानिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज रहमत शाह ने कहा कि भारत में खेलने के पिछले अनुभव के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ सोमवार से नोएडा में शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट में उनकी टीम का पलड़ा थोड़ा भारी रहेगा। शाह अफगानिस्तान की उस टीम का हिस्सा थे जिसने बेंगलुरु (2018 बनाम भारत), देहरादून (2019 बनाम आयरलैंड) और लखनऊ (2019 बनाम वेस्टइंडीज) में टेस्ट मैच खेले थे। 

शाह ने क्रिकबज से कहा, भारत में खेलने के पिछले अनुभव का हमें फायदा मिलेगा। नोएडा और लखनऊ हमारे घरेलू मैदान रहे हैं। हमने यहां कई मैच खेले हैं और अभ्यास शिविर लगाए हैं। उन्होंने कहा, हम भारत के मौसम और पिच की स्थिति से भी परिचित हैं, इसलिए निश्चित रूप से हम फायदे की स्थिति में हैं। 

टेस्ट और वनडे में अफगानिस्तान के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले शाह ने कहा कि उनकी टीम पहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के विजेता न्यूजीलैंड को कड़ी चुनौती देने के लिए तैयार है। इस 31 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, हम उन्हें कड़ी चुनौती देने का प्रयास करेंगे। उन्होंने आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जीती है और हमने अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ तैयारी की है। हम उनकी चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ये भी पढ़ें : ENG vs NZ : इंग्लैंड को लगा झटका, तेज गेंदबाज Mark Wood पाकिस्तान-न्यूजीलैंड श्रृंखला से बाहर...जानिए वजह

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे