हल्द्वानी: भोड़िया नाले में बहा बुजुर्ग लापता, 60 घंटे बाद मिला सिर्फ छाता

हल्द्वानी: भोड़िया नाले में बहा बुजुर्ग लापता, 60 घंटे बाद मिला सिर्फ छाता

हल्द्वानी, अमृत विचार। रिश्तेदार के पीपलपानी से लौट रहे बुजुर्ग बीते शुक्रवार को हुई मूसलाधार बारिश का शिकार हो गए। बारिश में उफनाए भोड़िया नाले में वह बह गए। दो दिन बाद नाले में उनका छाता तो मिला, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। गांव के लोगों के साथ पुलिस गौला नदी में उनकी तलाश कर रही है। हालांकि तीन दिन बाद भी उनका कोई सुराग नहीं लगा है। 

स्यूड़ा तोक गजार चौकी हैड़ाखान निवासी देवेंद्र सिंह सम्मल (60 वर्ष) पुत्र हर सिंह सम्मल पेशे से काश्तकार थे और यहां पत्नी राधा देवी, बेटे मनोज सिंह सम्मल व पंकज सिंह सम्मल के साथ रहते थे। देवेंद्र के छोटे भाई थान सिंह ने बताया कि बीती 11 सितंबर को वह खनस्यू के चमोली गांव गए थे। जहां उनकी पत्नी राधा की बुआ के बेटे का पीपलपानी था। उन्हें अगले दिन लौटना था, लेकिन 12 सितंबर गुरुवार से बारिश शुरू हो गई। गुरुवार को वह वहीं रुक गए, लेकिन जब बारिश नहीं रुकी तो अगले दिन शुक्रवार की सुबह पैदल ही घर के लिए निकल पड़े। 

शुक्रवार को भारी बारिश की वजह से नदी और नाले उफान पर थे। भोड़िया नाले से ठीक पहले वहीं दुकान चलाने वाले दुकानदार ने उन्हें नाले की ओर जाते हुए देखा था। उसके बाद न तो वह घर पहुंचे और न ही कोई सुराग लगा। उन्हें तलाशते हुए परिजन दुकानदार तक पहुंचे तो हादसे का अंदेशा हुआ।

जिसके बाद गांव के 100 से 150 लोग उनकी तलाश में जुट गए। रविवार को पानी कम होने पर लोगों ने भोड़िया नाले में तलाश शुरू की तो सड़क से करीब सौ मीटर नीचे गौला नदी की ओर देवेंद्र का छाता मिला। तलाश के लिए खनस्यू थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और नदी में कई किलोमीटर तक सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा। 

दो दिन बाद तलाश में जुटी खनस्यू पुलिस
 देवेंद्र बीते शुक्रवार की सुबह लापता हुए। समाजसेवी टीकम सिंह बिष्ट ने बताया कि जानकारी के बाद शुक्रवार तक गांव वालों ने तलाश की और जब अनहोनी की आशंका हुई तो 14 सितंबर को पुलिस, प्रशासन को सूचना दी, लेकिन किसी ने तलाश करने की जहमत नहीं उठाई। जिसके बाद उन्होंने विधायक राम सिंह कैड़ा से मदद मांगी। विधायक के दखल के बाद रविवार को पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तलाश शुरू हुई।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे