अमरोहा: प्रशिक्षु सीओ के भाई ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

अमरोहा: प्रशिक्षु सीओ के भाई ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

गजरौला (अमरोहा), अमृत विचार। एमडीए कॉलोनी में महिला प्रशिक्षु सीओ के भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर उसका शव फंदे से नीचे उतारा। सीओ व प्रभारी निरीक्षक ने घटनास्थल पर परिजनों से पूछताछ की। बाद में शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम मृतक की मां ने पुलिस को तहरीर दी।
 
मंडी धनौरा नगर के मोहल्ला सुभाषनगर निवासी मुनेश कुमार ठेकेदारी करते हैं। वह इस समय शहर की एमडीए कॉलोनी में प्रथमा बैंक के शाखा प्रबंधक संजीव कुमार गौतम के भवन में दूसरी मंजिल पर किराये पर रहते हैं। उनकी बेटी दीप शिखा का कुछ समय पहले सीओ के पद चयन हुआ था। इस समय वह ट्रेनिंग कर रही हैं। 

परिजनों ने बताया कि महिला प्रशिक्षु सीओ का भाई मोनू (23) प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। दो-तीन दिन पहले ही उनके पिता मुनेश कुमार की तबीयत खराब हो गई थी तो उन्हें अमरोहा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी पत्नी बबली भी उनके साथ ही थीं। घर पर उनका पुत्र मोनू अकेला था। 

बताया कि परिजनों ने मोनू से संपर्क करने की कोशिश की तो बात नहीं हुई। इस पर परिजनों ने आसपास में ही रहने वाले किसी परिचित को कमरे पर जाकर देखने के लिए कहा। सोमवार सुबह 11 बजे परिचित ने जाकर देखा तो मोनू का कमरा बंद था। इसके बाद चौपला पुलिस को सूचना दी गई। 

दोपहर चार-पांच के बीच चौपला पुलिस चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कमरे का ताला तोड़कर अंदर गए। उन्होंने देखा तो कमरे की छत पर लगे पंखे के सहारे रस्सी के फंदे पर मोनू लटका हुआ था। उसकी सांसें थम चुकी थीं। पुलिस ने उसे नीचे उतारा और माता पिता को सूचना दी। 

इसके बाद माता-पिता भी कमरे पर पहुंच गए। इस बीच सीओ श्वेताभ भास्कर व प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली। अधीनस्थों को कार्रवाई के निर्देश दिए। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
    
पांच माह पहले मोनू के भाई की भी हुई थी मौत

गजरौला, अमृत विचार: परिजनों ने बताया कि पांच माह पहले मोनू के बड़े भाई बिट्टू की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। अभी उसकी मौत के सदमे से परिजन उभरे नहीं थे। तभी सोमवार को मोनू ने आत्महत्या कर ली। 

बताया कि मुनेश के दो ही पुत्र थे। दोनों की मौत हो चुकी है। अब सिर्फ उनकी बेटी दीप शिखा ही बची है। मोनू पुलिस समेत अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। मोनू की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। 

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पेड़ के सहारे सीढ़ी लगाकर बंद पड़े मकान में घुसे चोर, लाखों का माल किया पार, जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे