रामपुर : किशोरी से 5 दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करते रहे चार युवक, रिपोर्ट दर्ज

किशोरी के बयान पर रिपोर्ट में शामिल किए जाएंगे आरोपियों के नाम

रामपुर : किशोरी से 5 दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करते रहे चार युवक, रिपोर्ट दर्ज

स्वार (रामपुर), अमृत विचार। किशोरी को बहला फुसलाकर दो युवक अपने साथ ले गए थे। इसके बाद 5 दिन तक अलग-अलग जगह ले जाकर 4 युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ पहले ही रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों के नाम शामिल करने की तैयारी कर रही है। 

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीया किशोरी को क्षेत्र के ही दो युवक 31 अगस्त को घर से कार में बैठाकर ले गए थे। शक होने पर परिजनों ने पुलिस को दो युवकों को नामजद करते हुए तीन के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी थी। बुधवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि किशोरी को एक कार से कहीं और ले जाया जा रहा है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी करके किशोरी को बरामद कर लिया। इस दौरान पुलिस ने कार व एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया।

सीओ अतुल कुमार पांडे को पूछताछ में किशोरी ने बताया कि कार से जगह-जगह ले जाकर 4 युवक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। किशोरी के बयानों  के आधार पर पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों के नाम शामिल करने में जुटी है। सीओ ने बताया कि किशोरी को बरामद कर लिया गया है। उसके अदालत में बयान दर्ज कराये जायेंगे। जो नाम प्रकाश में आए हैं, रिपोर्ट में शामिल कर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : गेम में 16 लाख जीतने का झांसा देकर 8 लाख रुपये की ठगी, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे