Kanpur: ऑनलाइन सट्टेबाजी में 20 लाख का हुआ कर्जदार, युवक ने अपने ही अपहरण की रची साजिश, फिर हुआ ये...

Kanpur: ऑनलाइन सट्टेबाजी में 20 लाख का हुआ कर्जदार, युवक ने अपने ही अपहरण की रची साजिश, फिर हुआ ये...

कानपुर, अमृत विचार। ऑनलाइन सट्टेबाजी और महंगे शौक में कर्जदार बने स्कूल संचालक के बेटे ने ही अपने अपहरण की साजिश रची थी। बुधवार को गुजैनी पुलिस युवक को हरिद्वार से लेकर थाने पहुंची। पूछताछ में उसने बताया कि गलत कामों में उसने 20 लाख रुपये उधार ले लिए थे। जिसमें दोस्तों से भी पैसे लिए थे। 

जानकारी पर युवक के परिजन थाने पहुंचे और उसे छोड़ने की पुलिस से गुजारिश की।  हालांकि पुलिस फर्जी अपहरण की सूचना देने व भय पैदा करने का दोषी मानते हुए कार्रवाई की बात कह रही है। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है।

बर्रा आठ निवासी राधेश्याम कटियार स्कूल संचालक हैं। उनका बेटा अंकुर कटियार (31) सहारनपुर में प्राइवेट कर्मी है। भाई अनिल ने बताया कि 29 अगस्त को अंकुर के दो नंबरों से मां विमला और बहन सारिका के पास फोन आया। जिसमें अंकुर ने बताया कि उसका अपहरण हो गया है। अपहर्ता 20 लाख रुपये मांग रहे हैं। 

जिस पर परिजनों के होश फाख्ता हो गए। परिजनों ने मामले की जानकारी गुजैनी पुलिस को दी। पुलिस अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच में जुट गई। वहीं बीते मंगलवार को अंकुर ने बहन को फोन कर कहा कि अपहर्ता 3 लाख रुपये में राजी हो गए हैं। दो लोग घर आएंगे उन्हें रुपये दे देना। 

जानकारी पर गुजैनी पुलिस ने रुपये लेने आए अंकुर के दोस्त शोभित को दबोच लिया। पूछताछ में शोभित ने बताया कि अंकुर ने उधार रुपये लिए थे, वह उन्हीं रुपयों को लेने आया है। पुलिस टीम ने लोकेशन के सहारे अंकुर को हरिद्वार के कैलाश घाट से दबोच लिया। 

बुधवार को टीम अंकुर को लेकर गुजैनी थाने लाई। अंकुर ने बताया कि वह ऑनलाइन सट्टे और महंगे शौक के चलते कर्जदार हो चुका है। 20 लाख रुपये कर्जा है। उसने शोभित से भी उधार रुपये लिए थे। चुका न पाने पर पूरा प्लान तैयार किया।

यह भी पढ़ें- बदायूं: बुखार से बच्ची की मौत; निजी चिकित्सक समझकर झोलाछाप से इलाज कराते रहे परिजन, स्वास्थ्य विभाग ने लगाया शिविर

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे