कार से आते और बकरा लेकर हो जाते फरार...UP से MP तक कर चुके वारदात, एक दो नहीं 50 घटनाओं को अंजाम देने की कबूली बात

बकरा चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो गिरफ्तार

कार से आते और बकरा लेकर हो जाते फरार...UP से MP तक कर चुके वारदात, एक दो नहीं 50 घटनाओं को अंजाम देने की कबूली बात

कानुपर, अमृत विचार। कार से बकरा चुराने वाले अंतरराज्जीय गिरोह के दो शातिरों को गुजैनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ये लोग मध्यप्रदेश तक जाकर कार से बकरा चोरी कर चुके है। पकड़े गए एक आरोपी पर 13 मुकदमें दर्ज हैं। 

इन लोगों ने 30 जून और 11 जुलाई को बर्रा आठ से भूसा व्यापारी खजान सिंह की दुकान के पास बंधे चार बकरे चुराए ​थे। उन्होंने बकरा चोरी का मुकदमा गुजैनी थाने में दर्ज कराया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद दो संदिग्ध कारों को चिन्हित किया था। पकड़े गए आरोपी मध्य प्रदेश के सागर जिले से भी बकरे चोरी कर चुके हैं। ये लोग 50 से ज्यादा घटनाएं कर चुके हैं।

बर्रा आठ निवासी खजान सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी में नजर आईं कार का नंबर जांचा तो वह दादानगर नगर महापालिका कालोनी निवासी देवी प्रसाद मिश्रा की निकली। पुलिस जब उससे पूछताछ करने पहुंची तो उसने खुद को बजरंग दल का मंत्री बताकर दबाव बनाने की को​शिश की। पुलिस उसकी कार थाने ले गई। गुजैनी थाना प्रभारी विनय तिवारी ने बताया कि जांच के दौरान कार से बकरे के बाल बरामद हुए थे। 

इसके बाद पुलिस ने गिरोह के सरगना दादानगर लेबर कालोनी निवासी अर्जुन मिश्रा निकला। इसके बाद पुलिस ने देवी प्रसाद को गुजैनी के पास हाईवे पर फुट ओवर ब्रिज के पास से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी चोरी के बकरों को बकरमंडी में चार हजार से 5500 रुपये तक में बेचते थे। अर्जुन पर सचेंडी, जूही, किदवई नगर और गोविंद नगर,समेत कई थानों में 13 मुकदमे दर्ज है।

ये भी पढ़ें- Unnao Murder: युवक की बेरहमी से हत्या...आत्महत्या का रूप देने के लिए खंभे से लटकाया शव, मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

ताजा समाचार

मुरादाबाद : बहन के लिए केक लेने गए भाई को थार ने रौंदा, मौके पर ही मौत
Kanpur Suicide: भतीजे ने की छेड़छाड़ तो चाची ने दी जान...पति से बताने पर दोनों में शुरू हो गया था विवाद
Bareilly News | बरेली के जुलूस में रातभर मचा रहा भयंकर बवाल। सड़क घेरकर बैठे-फोर्स से संभाला मोर्चा।
Route Diversion In Kanpur: बुढ़वा मंगल कल...आज शाम चार बजे से बदल जाएगा रूट, यहां से हाेकर न गुजरें
यूट्यूब पर धूम मचा रही है खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती, निर्माता बोले- यह हमारे लिए गर्व की बात
कर्नाटक में मंगलुरु में दो पूजा स्थलों पर पथराव की घटनाओं के बाद इलाके में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात