सिनेमार्क डलास बिगेस्ट एक्सडी में 'देवरा' की टिकटें दो मिनट में बिकी, 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 

सिनेमार्क डलास बिगेस्ट एक्सडी में 'देवरा' की टिकटें दो मिनट में बिकी, 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 

मुंबई। एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' की टिकटें सिनेमार्क डलास बिगेस्ट एक्सडी में दो मिनट में बिक गयीं। देवरा के शो के लिए डलास में टिकटें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और टिकटें दो मिनट में ही बिक गईं। 27 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार, देवरा: पार्ट 1 एक शानदार सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है, जिसमें सम्मोहक कहानी के साथ उच्च-ऑक्टेन एक्शन का मिश्रण है।

 संयुक्त राज्य अमेरिका में, फिल्म देवरा को लेकर लोगों में जबरदस्त चर्चा है। प्रीमियर स्क्रीनिंग के लिए प्री-सेल्स पहले ही $125के के निशान को पार कर चुकी है, जो फिल्म को लेकर लोगों की भारी प्रत्याशा का स्पष्ट संकेत है। और अब सिनेमार्क डलास में सबसे बड़ी एक्सडी स्क्रीन सिर्फ दो मिनट में बिक गई, जो इस महाकाव्य कहानी को सबसे बड़े पैमाने पर देखने के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह को दर्शाता है। 

27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली, देवरा: पार्ट 1 एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर है जिसमें एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित और युवसुधा आर्ट्स एवं एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित इस फिल्म को नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 

ये भी पढ़ें : IC-814:द कंधार हाईजैक- केंद्र सरकार की फटकार के बाद Netflix India ने किया यह बड़ा बदलाव