कानपुर में बड़ा हादसा...ट्रैक्टर को रास्ता देने में बंबे में पलटा ट्रैक्ट्रर, स्कूली बच्चों में मची चीख-पुकार, जिंदगी और मौत से जूझ रहे तीन बच्चे

कानपुर में बड़ा हादसा...ट्रैक्टर को रास्ता देने में बंबे में पलटा ट्रैक्ट्रर, स्कूली बच्चों में मची चीख-पुकार, जिंदगी और मौत से जूझ रहे तीन बच्चे

कानपुर, अमृत विचार। सेन पश्चिम पारा न्यूआजाद नगर सकरापुर मोड़ के पास स्कूली बच्चों से भरी वैन ट्रैक्टर को रास्ता देने के दौरान बंबे में पलट गई। जिसमें बैठे छह बच्चों की हालत वैन में भरने से बिगड़ गई। स्कूल प्रबंधन ने ग्रामीणों की मदद से सभी बच्चों को बाहर निकालकर नर्सिंगहोम में भर्ती कराया। जहां तीन बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। 

सकरापुर गांव स्थित गुरु ब्रह्मा इंटर कालेज के वैन चालक द्विवेदी नगर निवासी मनीष गुप्ता मंगलवार दोपहर छुट्टी के बाद पीजी से कक्षा एक तक के छह बच्चों को दलनपुर व आवास विकास हंसपुरम छोड़ने जा रहे थे। सकरापुर मोड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रैक्टर को रास्ता देने के लिए चालक ने बंबा की पटरी पर वैन को दबा लिया। 

जिससे वैन बंबा में पलट गई। वैन में पानी भरने से सभी बच्चों की हालत बिगड़ गई। मौके पर पहुंचे स्कूल प्रबंधन के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से बच्चों को बाहर सभी बच्चों को बाहर निकालकर गल्लामंडी स्थित नर्सिंगहोम में भर्ती कराया। जहां दलनपुर निवासी सुनील कुमार की बेटी तीन वर्षीय गुनगुन, दिनेश गुप्ता का चार वर्षीय बेटा साहिल व रामप्रसाद का चार वर्षीय बेटे देवा की हालत नाजुक देख आईसीयू में भर्ती कराया। 

वहीं खतरे से बाहर देवा की बड़ी बहन आठ वर्षीय सुमिता, व गुनगुन की बड़ी बहन पांच वर्षीय खुशी और आवास विकास हंसपुरम निवासी राजेश गौतम की चार वर्षीय आकांक्षा को भर्ती कर उपचार शुरू किया गया। घटना की जानकारी पर नर्सिंगहोम पहुंचे अभिभावकों ने हंगामा शुरू किया। पुलिस ने वैन चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई का आश्वासन देकर अभिवाकों को शांत कराया। 

प्रबंधक अभिषेक कटियार ने बताया कि चालक की गलती की वजह से हादसा हुआ है। जिसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही सभी बच्चों को उपचार स्कूल प्रबंधन कराएगा। थाना प्रभारी गौतम सिंह ने बताया कि बच्चों को नर्सिंगहोम में भर्ती कराया गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर में इंक फैक्ट्री, टायर और अंग्रेजी शराब की दुकान में लगी भीषण आग: लाखों का नुकसान, कोई जनहानि नहीं, फायर बिग्रेड ने पाया काबू

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें