बहराइच: विधायक सुरेश्वर सिंह के पूर्व गनर को एसपी ने किया निलंबित, BJP नेता ने दर्ज कराया था केस 

जान का खतरा बता भाजपा विधायक ने अपने पूर्व गनर पर दर्ज कराया है केस

बहराइच: विधायक सुरेश्वर सिंह के पूर्व गनर को एसपी ने किया निलंबित, BJP नेता ने दर्ज कराया था केस 
भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह

बहराइच, अमृत विचार। जिले के महसी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने अपने पूर्व गनर से अपनी जान का खतरा बताते हुए केस दर्ज कराया है। मामला प्रकाश में आने पर एसपी ने कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।

महसी से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने कहा कि हरदी थाने के सिपाही आनंद राय और होमगार्ड अबुल खान उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं और कभी भी उनकी गोली मारकर हत्या की जा सकती है। विधायक की तहरीर पर थाना हरदी में 350 व 351(3) की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

तहरीर में विधायक ने कहा है कि पूर्व में उनके गनर रहे और वर्तमान में हरदी थाने में विशेष ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल आनंद राय ने गत 25 अगस्त को थाने में उनके और उनके परिजनों के बारे में अपशब्द कहते हुए थाने में ही गोली मारने की बात कही थी। वहां पर मौजूद होमगार्ड अबुल खान भी उसकी हां में हां मिला रहा था।

उन्होंने कहा कि यदि थाने में ही विधायक की हत्या की साजिश रची जाएगी तो जनता कहां सुरक्षित रहेगी। उनकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने सिपाही अंगद राय को निलंबित कर दिया है। जबकि होमगार्ड जवान पर कार्रवाई के लिए कमांडेंट को पत्र लिखा है।

होमगार्ड जिला कमांडेंट ताज रसूल से इस मामले में बात की गई तो उन्होंने बताया कि केस दर्ज होने की सूचना मिली है। एफआईआर कॉपी मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें- बहराइच में भेड़िये का फिर हमला, 5 साल की बच्ची को बनाया निशाना...गांव में दहशत