Unnao Loot: बाइक सवार दंपती को टक्कर मारकर गिराया, लूट ले गए जेवर व नगद

अजगैन कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर एक सप्ताह में हुई दूसरी लूट

Unnao Loot: बाइक सवार दंपती को टक्कर मारकर गिराया, लूट ले गए जेवर व नगद

उन्नाव, अमृत विचार। अजगैन कोतवाली क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुई लूट का खुलासा होने के दो दिन बाद ही चौकी नवाबगंज के सामने बाइक सवार लुटेरों ने दंपती की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार महिला गिर गई। इस पर लुटेरे उसकी पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में लाखों के जेवर, मोबाईल और एक हजार रुपय़े थे। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के केवाना निवासी संतोष पुत्र बाबूलाल पत्नी उमा के साथ लखनऊ से बाइक से वापस आ रहा था। रात करीब 11 बजे चौकी नवाबगंज के पास उनकी बाइक में किसी ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह बाइक सहित गिर पड़ा। इसमें संतोष व उसकी पत्नी को चोटें आ गईं। 

इससे पहले की वे कुछ समझ पाते बाइक सवार दो लुटेरे उसकी पत्नी का पर्स छीनने लगे। महिला ने पर्स नहीं दिया तो लुटेरों ने उसे धक्का दे दिय़ा और जबरन पर्स छीनकर उन्नाव की ओर भाग गये। महिला शोर मचाती रही। इसके बाद दंपती चौकी पंहुचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। चौकी के पास लूट होने से सिपाही दौड़े और बाइक से लुटेरों का पीछा किया लेकिन, लुटेरे पकड़ में नहीं आए। 

पीड़ित संतोष ने बताया कि वो अपने दोस्त लखनऊ के न्यू गौड़ारा निवासी अजय के घर से पार्टी से लौट रहा था। तभी घटना हो गयी। उसके पैर व हाथ में चोटें आयी हैं। उसने चौकी में प्रार्थनापत्र दिया है। चौकी इंचार्ज अरविंद पांडेय ने कहा कि शिकायत मिली है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: वीआईपी व डायरेक्टरेट पवेलियन में तैयारियां तेज...27 सितंबर से इन टीमों के बीच खेला जाना है टेस्ट मैच

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें