मम्मी ! वैन वाले अंकल करते हैं गंदी हरकत : ड्राइवर की करतूत से LKG की छात्रा ने स्कूल जाने से किया इंकार

गुड़म्बा पुलिस ने आरोपित वैन चालक पर एफआईआर दर्ज कर उसे भेजा जेल

मम्मी ! वैन वाले अंकल करते हैं गंदी हरकत  : ड्राइवर की करतूत से LKG की छात्रा ने स्कूल जाने से किया इंकार

अमृत विचार, लखनऊ। मम्मी...वैन वाले अकंल गंदी हरकत करते हैं, अब मुझे वैन में बैठकर उनके साथ स्कूल नहीं जाना है। एलकेजी में पढ़ने वाली छात्रा ने जब अपनी मां को आपबीती सुनाई तो वह भी हैरान हो गई। इसके बाद महिला ने पति को जानकारी दी, इस पर दपंति ने गुड़म्बा थाने में वैन चालक के खिलाफ लिखित शिकायत देते छेड़खानी की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने वैन चालक की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक नितिश श्रीवास्तव के मुताबिक, कल्याणपुर निवासी छात्रा (06) एक निजी स्कूल में एलकेजी में पढ़ती है। गुरुवार दोपहर स्कूल की छुट्टी के बाद वह वैन से घर लौटी। छात्रा के पिता ने बताया कि वैन में अन्य बच्चे भी सवार थे, वैन चालक ने पहले उन बच्चों को छोड़ दिया। जिस वजह से बेटी वैन में अकेली थी। उनका आरोप हैकि चालक उनकी बच्ची से गलत हरकत करने लगा, जिससे बेटी काफी सहम गई। बेटी का चेहरा देख चालक ने उसे धमकी दी कि अगर वह घर में किसी से उसकी शिकायत करेगी तो वह उसके साथ दोबारा ऐसी हरकत करेगा। 

पिता का कहना है कि घर आने पर बच्ची गुमशुम रहने लगी। कुछ देर बात मां ने बच्ची को गले से लगाकर पूछताछ की तब बेटी ने वैन चालक की करतूत बयां की। बेटी की आपबीती सुनकर मां भी सन्न रह गई। इसके बाद बेटी हुई हरकत की जानकारी मां ने पति को दी। पीड़ित ने बताया कि उसने वैन चालक से पूछताछ तो वह माफी मांगने लगा। इसके बाद पीड़ित ने वैन चालक के खिलाफ गुड़म्बा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर वैन चालक विमलेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। फिर मेडिकल परीक्षण करवा आरोपित चालक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- हिन्दु युवती से झूठ बोलकर रचाई शादी : जबरन मतांतरण करा घर में किया कैद