प्रयागराज: होटल कर्मचारी को बंधक बनाकर लात घूंसो से पीटा, मांगी रंगदारी...वीडियो वायरल

प्रयागराज: होटल कर्मचारी को बंधक बनाकर लात घूंसो से पीटा, मांगी रंगदारी...वीडियो वायरल
होटल कर्मचारी को कमरे में बंदकर पीटते दबंग

प्रयागराज, अमृत विचार। कुछ दबंगों ने एक होटल के कर्मचारी को अगवा कर कमरे में बंधक बनाकर बुरी तरह से मारा पीटा। युवकों ने कर्मचारी को जान से मारने की धमकी भी दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज सामने आने के बाद खलबली मच गई। होटल मालिक ने आरोप लगाया है कि दबंग उससे रंगदारी मांग रहे हैं। मामले मे पुलिस घटना की जांच के रही है।

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस के नवाब यूसुफ रोड पर होटल कोठीवाल पैलेस बना हुआ है। वहां के एक कर्मचारी अनिल को होटल में घुसकर कुछ युवक जबरिया घसीट ले गए। घटना 26 अगस्त की बताई जा रही है। युवक को एक कमरे में बंद कर लात-घूसों से बुरी तरह से पीटा गया। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है।

आरोप है कि पुलिस को तहरीर और सीसीटीवी फुटेज देने के बाद भी लगातार होटल मालिक को फोन कर जान से मारने की धमकी मिल रही है। उनके होटल में पहुंचकर अपहरण करने की कोशिश भी की गयी। होटल मालिक अमित दुबे ने बताया कि जिसने कर्मचारी को अगवा कर पीटा वह दबंग किस्म और माफिया हैं। उनके खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है। वह लोग हत्या की साजिश रच रहे हैं। हत्या करने के लिए होटल में भी कई बार शूटर पहुंचे थे लेकिन वह किसी तरह से अपनी जान बचाई थी।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: शहर में एनआईए ने छापेमारी, एक छात्र को उठाकर पूछताछ