बहराइच में टला बड़ा हादसा...यात्रियों को लेकर जा रही बस पुल पर लटकी, 30 यात्रियों की सांसे अटकी

नदी में गिरने से बची बस, हादसा टला 

बहराइच में टला बड़ा हादसा...यात्रियों को लेकर जा रही बस पुल पर लटकी, 30 यात्रियों की सांसे अटकी

खैरीघाट/बहराइच, अमृत विचार। नानपारा से सवारियों को लेकर राजी चौराहा जा रही डबल डेकर बस सरयू नदी के पुल पर लटक गई। इससे 30 यात्रियों की सांस अटकी रही। हालांकि बस पलटने से बच गई। जिसमें बड़ा हादसा होने से बच गया।

जिले के नानपारा से गुरुवार को यात्रियों को लेकर बस राजीचौराहा के लिए रवाना हुई। बस खैरिघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रखौना के पास सरयू नहर पर बने पुल पर गई। इसी दौरान बस का चालक नियंत्रण खो बैठा। बस सरयू नदी पर बने पुल पर ही लटक गई। इससे बस में सवार 30 यात्रियों की सांस अटक गई।

हालांकि किसी तरह बस के चालक और परिचालक ने सवारियों को बाहर निकाला। इसके बाद जेसीबी के द्वारा बस को निकालने का प्रयास हुआ। क्षेत्र निवासी उग्रेसन सिंह चौहान और मनोज बाजपेई ने बताया कि पुल की रेलिंग टूटी हुई है। जिसके चलते हादसा हुआ है। कई बार शिकायत के बाद भी अभी तक इसका निर्माण नहीं कराया गया है।

ये भी पढ़ें- पंचतत्व में विलीन हुआ बहराइच का लाल, नम आखों के बीच मंत्री संजय निषाद समेत हजारों लोगों ने दी अंतिम विदाई, कैबिनेट मंत्री ने परिवार को दी सांत्वना

ताजा समाचार

लखनऊ विश्वविद्याल 67 दीक्षांत समारोहः लड़कियों इस बार भी टॉपर, मेडल की चमक से जगमगाए छात्रों के चेहरे
Kanpur: प्राइवेट लग्जरी बसें भी बनेंगी रोडवेज बेड़े का हिस्सा, यात्रियों को लंबी दूरी की यात्रा की मिलेगी सुविधा, पढ़ें पूरी खबर
लखीमपुर खीरी: मानवता...अफसर हो तो एसडीएम जैसा.....दर्द से तड़प रही प्रसूता को पहुंचाया अस्पताल
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती से दुष्कर्म : फर्जी प्रमाणपत्र लेने आई थी युवती
बहराइच: सीएचसी में मंडलायुक्त का छापा, कर्मचारियों में हड़कंप...कार्रवाई के दिए निर्देश 
कासगंज : जिला कारागार में अल्फाबेट के अनुसार मिलेंगे बंदियों को बैरक