बहराइच में टला बड़ा हादसा...यात्रियों को लेकर जा रही बस पुल पर लटकी, 30 यात्रियों की सांसे अटकी

नदी में गिरने से बची बस, हादसा टला 

बहराइच में टला बड़ा हादसा...यात्रियों को लेकर जा रही बस पुल पर लटकी, 30 यात्रियों की सांसे अटकी

खैरीघाट/बहराइच, अमृत विचार। नानपारा से सवारियों को लेकर राजी चौराहा जा रही डबल डेकर बस सरयू नदी के पुल पर लटक गई। इससे 30 यात्रियों की सांस अटकी रही। हालांकि बस पलटने से बच गई। जिसमें बड़ा हादसा होने से बच गया।

जिले के नानपारा से गुरुवार को यात्रियों को लेकर बस राजीचौराहा के लिए रवाना हुई। बस खैरिघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रखौना के पास सरयू नहर पर बने पुल पर गई। इसी दौरान बस का चालक नियंत्रण खो बैठा। बस सरयू नदी पर बने पुल पर ही लटक गई। इससे बस में सवार 30 यात्रियों की सांस अटक गई।

हालांकि किसी तरह बस के चालक और परिचालक ने सवारियों को बाहर निकाला। इसके बाद जेसीबी के द्वारा बस को निकालने का प्रयास हुआ। क्षेत्र निवासी उग्रेसन सिंह चौहान और मनोज बाजपेई ने बताया कि पुल की रेलिंग टूटी हुई है। जिसके चलते हादसा हुआ है। कई बार शिकायत के बाद भी अभी तक इसका निर्माण नहीं कराया गया है।

ये भी पढ़ें- पंचतत्व में विलीन हुआ बहराइच का लाल, नम आखों के बीच मंत्री संजय निषाद समेत हजारों लोगों ने दी अंतिम विदाई, कैबिनेट मंत्री ने परिवार को दी सांत्वना

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे