लखीमपुर खीरी: करंट लगने से वाणिज्य प्रवक्ता की मौत, क्षेत्र में शोक की लहर, सांसद और विधायक ने परिजनों को बंधाया ढांढस

लखीमपुर खीरी: करंट लगने से वाणिज्य प्रवक्ता की मौत, क्षेत्र में शोक की लहर, सांसद और विधायक ने परिजनों को बंधाया ढांढस

बेलरायां (लखीमपुर खीरी) अमृत विचार। कोतवाली तिकुनियां क्षेत्र के कस्बा बेलरायां स्थित गांधी इंटर कॉलेज के वाणिज्य प्रवक्ता एनसीसी विभाग में एसोशिएट अफसर इंद्रेश वर्मा की उनके आवास पर करंट लगने से मौत हो गई। वह घर पर सजाई गई भगवान श्रीकृष्ण की झांकी में पूजा-अर्चना करने गए थे।

हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसा गुरुवार की सुबह हुआ। थाना सिंगाही के गांव लालापुर निवासी इंद्रेश वर्मा (35) बेलरायां स्थिति गांधी इंटर कॉलेज में वाणिज्य प्रवक्ता थे। साथ ही एनसीसी विभाग में एसोसिएट अफसर भी थे।

बताते हैं कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर उन्होंने अपने घर पर झांकी (ढोल) सजाया था। सुबह वह पूजा-अर्चना करने गए थे। इस दौरान साउंड लगाते समय वह बिजली के करंट प्रवाहित तार की चपेट में आ गए और जमीन पर गिर गए। यह देख परिवार में हड़कंप मच गया।

हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। परिवार वाले आनन-फानन में उन्हें लेकर निजी अस्पताल पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने सरकारी अस्पताल ले जाने की सलाह दी। परिवार के लोग पहले निघासन सीएचसी लाए, जहां से लखीमपुर ले जाते समय उनकी रास्ते में मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। वहीं समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

खीरी सांसद उत्कर्ष वर्मा और निघासन विधायक शशांक वर्मा जिला अस्पताल की मोरचरी पहुंचे। उन्होंने घटना पर गहरा दुख जताते हुए शोक संवेदना व्यक्ति की। कॉलेज प्रबंधक राजेश अग्रवाल और प्रधानाचार्य अजय गुप्ता, विनीत मिश्रा आदि ने भी घटना पर गहर दुख जताया है। पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है। प्रवक्ता की मौत के बाद कॉलेज में एक शोकसभा हुई। उसके बाद अवकाश घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:-हम बांट रहे हैं दाने, गाओ हमारे गाने..., UP सरकार की नई Social Media नीति पर भड़का विपक्ष, अखिलेश ने शायराना अंदाज में कसा तंज

 

ताजा समाचार

मुरादाबाद : बहन के लिए केक लेने गए भाई को थार ने रौंदा, मौके पर ही मौत
Kanpur Suicide: भतीजे ने की छेड़छाड़ तो चाची ने दी जान...पति से बताने पर दोनों में शुरू हो गया था विवाद
Bareilly News | बरेली के जुलूस में रातभर मचा रहा भयंकर बवाल। सड़क घेरकर बैठे-फोर्स से संभाला मोर्चा।
Route Diversion In Kanpur: बुढ़वा मंगल कल...आज शाम चार बजे से बदल जाएगा रूट, यहां से हाेकर न गुजरें
यूट्यूब पर धूम मचा रही है खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती, निर्माता बोले- यह हमारे लिए गर्व की बात
कर्नाटक में मंगलुरु में दो पूजा स्थलों पर पथराव की घटनाओं के बाद इलाके में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात