लखीमपुर खीरी: करंट लगने से वाणिज्य प्रवक्ता की मौत, क्षेत्र में शोक की लहर, सांसद और विधायक ने परिजनों को बंधाया ढांढस

लखीमपुर खीरी: करंट लगने से वाणिज्य प्रवक्ता की मौत, क्षेत्र में शोक की लहर, सांसद और विधायक ने परिजनों को बंधाया ढांढस

बेलरायां (लखीमपुर खीरी) अमृत विचार। कोतवाली तिकुनियां क्षेत्र के कस्बा बेलरायां स्थित गांधी इंटर कॉलेज के वाणिज्य प्रवक्ता एनसीसी विभाग में एसोशिएट अफसर इंद्रेश वर्मा की उनके आवास पर करंट लगने से मौत हो गई। वह घर पर सजाई गई भगवान श्रीकृष्ण की झांकी में पूजा-अर्चना करने गए थे।

हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसा गुरुवार की सुबह हुआ। थाना सिंगाही के गांव लालापुर निवासी इंद्रेश वर्मा (35) बेलरायां स्थिति गांधी इंटर कॉलेज में वाणिज्य प्रवक्ता थे। साथ ही एनसीसी विभाग में एसोसिएट अफसर भी थे।

बताते हैं कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर उन्होंने अपने घर पर झांकी (ढोल) सजाया था। सुबह वह पूजा-अर्चना करने गए थे। इस दौरान साउंड लगाते समय वह बिजली के करंट प्रवाहित तार की चपेट में आ गए और जमीन पर गिर गए। यह देख परिवार में हड़कंप मच गया।

हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। परिवार वाले आनन-फानन में उन्हें लेकर निजी अस्पताल पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने सरकारी अस्पताल ले जाने की सलाह दी। परिवार के लोग पहले निघासन सीएचसी लाए, जहां से लखीमपुर ले जाते समय उनकी रास्ते में मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। वहीं समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

खीरी सांसद उत्कर्ष वर्मा और निघासन विधायक शशांक वर्मा जिला अस्पताल की मोरचरी पहुंचे। उन्होंने घटना पर गहरा दुख जताते हुए शोक संवेदना व्यक्ति की। कॉलेज प्रबंधक राजेश अग्रवाल और प्रधानाचार्य अजय गुप्ता, विनीत मिश्रा आदि ने भी घटना पर गहर दुख जताया है। पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है। प्रवक्ता की मौत के बाद कॉलेज में एक शोकसभा हुई। उसके बाद अवकाश घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:-हम बांट रहे हैं दाने, गाओ हमारे गाने..., UP सरकार की नई Social Media नीति पर भड़का विपक्ष, अखिलेश ने शायराना अंदाज में कसा तंज

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे