Etawah: सूदखोरों के कर्ज में डूबे किसान ने परिवार सहित निगला जहरीला पदार्थ...मासूम बच्ची और युवक की मौत, भाभी की हालत नाजुक

सैफई थानाक्षेत्र की घटना

Etawah: सूदखोरों के कर्ज में डूबे किसान ने परिवार सहित निगला जहरीला पदार्थ...मासूम बच्ची और युवक की मौत, भाभी की हालत नाजुक

इटावा, अमृत विचार। कर्ज में डूबे किसान ने मानसिक तनाव में आकर परिवार सहित कोल्ड ड्रिंक में सल्फॉस मिलाकर पी लिया। जिसमें मासूम बच्ची सहित किसान की मौत हो गई। जबकि विधवा भाभी की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि किसान के ऊपर करीब तीन लाख रुपये का कर्ज था। सूदखोर लगातार पैसे देने का दबाव बना रहे थे। जिस कारण ही किसान ने बड़ा कदम उठा लिया।

सैफई थानाक्षेत्र के गांव भदेई निवासी दयाशंकर 28 वर्षीय पुत्र बीरेंद्र सिंह ने अपने बडे भाई स्व.उमाशंकर की पत्नी पूजा 30 वर्षीय व उसकी 13 माह की मासूम बच्ची शिवि को सोमवार सुबह घर पर कोल्ड ड्रिंक में सल्फॉस मिलाकर देने के साथ खुद भी निगल लिया। घटना के वक्त किसान की मां गांव में अपने दो अन्य नातियों के साथ में गई हुई थी। 

वापस लौटने पर मासूम सहित तीनों को घर में तड़पता देख शोर मचाया तो पड़ोस के लोग भी आ गए। आनन-फानन में सभी काे उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के इमरजेंसी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान दयाशंकर व उसकी मासूम बच्ची शिवि की मौत हो गई। जबकि पूजा की हालत गंभीर बनी हुई है। 

मृतक की मां सरोज देवी ने आरोप लगाते हुए बताया कि पड़ोस के रहने वाले उपेंद्र, जितेंद्र, रिंकू की वजह से हमारे बेटे ने यह कदम उठाया है। इन लोगों की वजह से हमारा परिवार खत्म हो गया है। आरोप लगाया कि यह लोग गांव में दुकान किए हुए है। वहां पर यह शराब बेचते है। हमारे बेटे को उन्होंने पहले उधार शराब दी। बाद में कई गुनाह रुपये का बिल बनाकर कर्ज कर दिया था। 

जिसकी वजह से एक साल पहले एक बीघा खेत बेच दिया था। उसका रुपये यह लोग ले लिए उसके बाद भी इन लोगों का कर्ज कम नहीं हुआ। दो दिन से लगातार हमारे बेटे को आरोपी लोग प्रताड़ित कर रहे थे, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया है।

उन्होंने बताया उसके दो पुत्र थे। जिसमे बड़ा पुत्र उमाशंकर की 2 वर्ष पहले कैंसर होने की वजह से उसकी मौत हो गई थी। जिसके दो बच्चे संदेश व गोरी है। जिनके साथ वह गांव में अंदर गईं थीं। उन्होंने बताया कि पति दिव्यांग है। अब इन मासूम बच्चों को कैसे पा पालेंगे। मृतक की पत्नी दो वर्ष से अपने मायके चली गई उसके एक बच्ची है।

ये भी पढ़ें- Farrukhabad: जन्माष्टमी पर मंदिर में पूजा करने गई दो सहेलियों के शव फांसी पर झूलते मिले, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें