Fatehpur Crime: गोकशी करने जा रहे गोकश से पुलिस की मुठभेड़...पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

जहानाबाद के पताली देवी मंदिर मार्ग में हुई मुठभेड़

Fatehpur Crime: गोकशी करने जा रहे गोकश से पुलिस की मुठभेड़...पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

फतेहपुर, अमृत विचार। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे ऑपरेशन लंगड़ा के तहत एक शातिर गैंगस्टर के साथ पुलिस और एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) टीम की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से गैंगस्टर घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक ने मौके पर जाकर मुठभेड़ स्थल का जायजा लिया।

जहानाबाद थानाक्षेत्र के मुगल रोड से पताली देवी मंदिर जाने वाली सड़क पर नहर पुलिया के पास पुलिस और एसओजी टीम ने चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को रोकने का प्रयास किया। तब उसने भागने का प्रयास किया, पुलिस ने आरोपी को दाैड़ाकर पकड़ लिया। 

संदिग्ध व्यक्ति गैंगस्टर राजा उर्फ दन्ना था, जो गौकशी के लिए उपकरण लेकर आ रहा था। जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, तो राजा उर्फ दन्ना ने पुलिस टीम पर तमंचा से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गैंगेस्टर के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। घायल गैंगस्टर को तुरंत जिला अस्पताल भेजा गया। 

पुलिस ने मौके से एक तमंचा, कारतूस, दो लोहे की छुरी, कुल्हाड़ी और रस्सी बरामद की है। गैंगस्टर राजा उर्फ दन्ना के खिलाफ कुल सात मुकदमे दर्ज है, जिसमें गोवध और अन्य संगीन अपराध शामिल है। अपर पुलिस अधीक्षक विजय कुमार मिश्रा ने बताया कि जिले में शातिर अपराधियों और वांछित वारंटियों के खिलाफ ऑपरेशन लंगड़ा चलाया जा रहा है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें- Janmashtami 2024: फर्रुखाबाद में कृष्ण जन्म से पहले जिले के मंदिरों पर रही भजन कीर्तन की धूम...दुकानों में जुटी भीड़

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें