Yudhra की रिलीज डेट अनाउंस, सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन का धांसू पोस्टर रिलीज

Yudhra की रिलीज डेट अनाउंस, सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन का धांसू पोस्टर रिलीज

मुंबई, अमृत विचारः फोन भूत, गली ब्वॉय और गहराइयां जैसी हिंदी फिल्मों से बॉलीबुड में जगह बनाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी की एक नई थ्रीलर फिल्म युध्रा आने वाली है। सिद्धांत ने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी तो दिखाई, लेकिन बड़े पर्दे पर एक्शन दिखाने का मौका उन्हें अब मिला है। इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म 'युध्रा' को लेकर चर्चा में हैं। वर्ष 2021 में फिल्म युध्रा का एलान हुआ था। एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म युध्रा में सिद्धांत चतुर्वेदी एक्शन करते नजर आएंगे। कृष्ण जन्माष्टमी के दिन युध्रा की रिलीज डेट आउट कर दी गई है। इस फिल्म से सिद्धांत चतुर्वेदी का पोस्टर भी जारी किया गया है। 

युध्रा का पोस्टर आउट

जन्माष्टमी में युध्रा की रिलीज डेट के साथ पोस्टर भी आउट हो गया है। पोस्टर्स में सिद्धांत खून से लथपथ दिख रहे हैं। उनके हाथ खून से सने हैं और एक हाथ में गन है। एक और पोस्टर में मालविका मोहनन ने सिद्धांत को गले लगाया है। इस पोस्टर में दोनों ही खून से सने हुए हैं। 

कब रिलीज हो रही युध्रा?

फिल्म युध्रा इसी साल 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन रवि उदयावर ने किया है। कहानी श्रीधर राघवन ने लिखी है। फिल्म का निर्देशन रवि उदयावर ने किया है। फरहान अख्तर की फिल्म युध्रा के गाने लिखने वाले उनके पिता जावेद अख्तर हैं। फिल्म में पहली बार सिद्धांत चतुर्वेदी एक्शन करते हुए दिखेंगी।

सिद्धांत की अपकमिंग मूवी

युध्रा के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी धड़क 2 में भी नजर आएंगे। यह 2018 में आई धड़क मूवी का सीक्वल होगा। इसे करण जौहर निर्मित फिल्म में सिद्धांत, तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ेः पहाड़ों के बीच दोस्तों संग एंजॉय कर रहे Kunal Khemu, साझा की तस्वीरें