प्रतापगढ़: थाने के सिपाहियों से भिड़ा चौकीदार, फाड़ी वर्दी, जानें मामला

एसओ की तहरीर पर चौकीदार व उसके बेटे समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

प्रतापगढ़: थाने के सिपाहियों से भिड़ा चौकीदार, फाड़ी वर्दी, जानें मामला

प्रतापगढ़, अमृत विचार। दो पक्षों में जमीनी विवाद को सुलझाने और विवादित जमीन पर हो रहे निर्माण को रोकने गई अंतू थाने की पुलिस से उसी थाने का चौकीदार घर वालों के साथ भिड़ गया। हिरासत में लेते ही पुलिस से हाथापाई की। हाथापाई में एक सिपाही की वर्दी भी फट गई।

अंतू थाना क्षेत्र के सरैंया निवासी उमाकांत शुक्ल थाने में चौकीदार है। उसका पड़ोसी राकेश शुक्ल से जमीन का विवाद अरसे से चल रहा है। विवादित जमीन पर उमाकांत एक सप्ताह पहले निर्माण कार्य करवा रहा था। शिकायत के बाद अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने कार्य बंद करवा दिया था। 

इसके बाद रविवार को फिर वह जबरन विवादित जमीन पर निर्माण कार्य करवाने लगा। इस पर राकेश व उनके परिवार के लोगों ने विरोध किया। इस पर दोनों पक्ष आमने - सामने हो गए। सूचना पर एसओ जितेंद्र सिंह मयफोर्स मौके पर पहुंचे। उमाकांत के परिवार के लोग पुलिस पर एक पक्षीय कार्रवाई करने का आरोप लगाते पुलिस से भिड़ गए। 

इस दौरान उमाकांत व उसके परिवार के लोग पुलिस टीम से हाथपाई करते हुए पुलिस की वर्दी फाड़ दिए। मामले में देर शाम  जितेंद्र सिंह ने उमाकांत, उसके बेटे राघवेंद्र शुक्ल, बेटी कुसुम व दीप्ति के खिलाफ पुलिस टीम पर हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें- The Diary of Best Bengal के डायरेक्टर मुख्यमंत्री को सुनाएंगे कहानी: पश्चिम बंगाल पुलिस के नोटिस से परेशान होकर छोड़ी मायानगरी

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें