UP Police Constable Exam 2024: परीक्षा केंद्रों पर एसटीएफ...खुफिया का पहरा, कान से उतरवाई बाली, कैंची से काटा कलावा

महिला अभ्यर्थियों के जूड़ा खोले, राखी भी खोली

UP Police Constable Exam 2024: परीक्षा केंद्रों पर एसटीएफ...खुफिया का पहरा,  कान से उतरवाई बाली, कैंची से काटा कलावा

कानपुर, अमृत विचार। सिपाही भर्ती परीक्षा के पहले दिन पुलिस, एसटीएफ और खुफिया एजेंसियों का परीक्षा केंद्रों पर कड़ा पहरा रहा। अलग-अलग टीमें शहर के 69 केंद्रों पर घूमती रहीं। परीक्षा केंद्रों से 50 मीटर की परिधि में प्रवेश प्रतिबंधित रहा।

सुबह से ही पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार, एडिशनल सीपी कानून व्यवस्था हरीश चंदर, डीसीपी सेंट्रल दिनेश त्रिपाठी, पश्चिम राजेश कुमार सिंह, पूर्वी श्रवण कुमार सिंह व दक्षिण रविंद्र कुमार केंद्रों का निरीक्षण कर मातहतों को कड़े निर्देश देते रहे। त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे से होकर ही अभ्यर्थियों को परीक्षा के कक्ष तक पहुंचना पड़ा। कमिश्नरेट के अधिकारी ड्रोन और सीसीटीवी कैमरों से निगरानी करते रहे। देर रात तक कहीं भी कोई गड़बड़ी की सूचना नहीं मिली। 

परीक्षा में शामिल होने आए अभ्यर्थियों को प्रवेश से पहले हाथ में बंधी राखी व कलावा खुलवा दिया गया। अभ्यर्थियों को प्रवेश से पहले बेल्ट उतारने का निर्देश दिया गया। महिला अभ्यर्थियों के बाल में लगा जूड़ा भी खुलवा दिया गया। महिला अभ्यर्थियों के कान की बाली तक उतरवा ली गई। इससे अभ्यर्थियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। शहर में परीक्षा को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। 

ये भी पढ़ें- UP Police Constable Exam 2024: कानपुर में परीक्षा देकर लौटे अभ्यर्थियों ने बताया अनुभव, बोले- गणित ने समय खपाया तो हिंदी ने बचाया

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे