कासगंज: महिला अधिवक्ता के गायब होने से आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार किया बंद

प्रशासन से सकुशल बरामदगी की मांग, संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई महिला अधिवक्ता

कासगंज: महिला अधिवक्ता के गायब होने से आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार किया बंद

कासगंज, अमृत विचार। जिला न्यायालय से महिला अधिवक्ता संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने से सोरों के व्यापारियों में खासा आक्रोश है। व्यापारियों ने आंशिक रूप से बाजार बंद कर महिला अधिवक्ता की सकुशल बरामदगी की मांग की।

5445

बीते दिन मंगलवार को महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर के लापता होने की खबर सोरों तीर्थ नगरी में पहुंची, तो व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने तीर्थ नगरी का बाजार आंशिक रूप से बंद करा दिया। रामलाल हलवाई वाली गली से लेकर चंदन चौक का बाजार पूरी तरह से बंद हो गया। व्यापारी अपनी अपनी दुकानें बंद कर एक दूसरे से घटना की जानकारी करते दिखाई दिए और शटर बंद करने लगे। बाजार बंद की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर भोजराज अवस्थी बाजार में पहुंच गए और व्यापारियों को समझा-बुझाकर बाजार खुलवाने के प्रयास  करने लगे। बाजार बंद कर व्यापारियों  का कहना था कि महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर सभ्य विचार की है। वह पीड़ितों की मदद करती है। उनका केस लगती हैं। इस तरह से गायब होना एक बड़ी घटना है। जिला प्रशासन मोहिनी तोमर को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द करें। व्यापारी, अधिवक्ता और परिजन मोहिनी तोमर के साथ अनहोनी घटना की आशंका जता रहे हैं। व्यापारियों का कहना है कि जब दूसरे को न्याय दिलाने वाले ही सुरक्षित नहीं है, तो आम जनता क्या हाल होगा।

ये भी पढ़ें - कासगंज : महिला अधिवक्ता संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, मोबाइल भी स्विच ऑफ...न्यायालय परिसर में खड़ी मिली स्कूटी