आगरा: नौकरानी रच रही थी खतरनाक साजिश...पता नहीं चलता तो जाती मालकिन की जान !

नौकरानी पर मालकिन को स्लो प्वाइजन देने का आरोप, सिकंदरा पुलिस लिखी रिपोर्ट 

आगरा: नौकरानी रच रही थी खतरनाक साजिश...पता नहीं चलता तो जाती मालकिन की जान !

आगरा,अमृत विचार। आजकल नौकरानी पर भी भरोसा करना मुश्किल हो गया है। सिकंदरा थाना क्षेत्र में एक ऐसी ही घटना ने नौकरों पर से भी भरोसा उठा दिया है। पदम प्राईड में काफी समय से काम कर रही एक नौकरानी अपनी मालकिन को स्लो प्वाइजन दे रही थी। पुलिस ने अब पूरे मामले में मुकदमा दर्ज किया है। जाहिर है नौकरानी की इस हरकत का पता नहीं चलता तो मालकिन को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता।


जानकारी के मुताबिक पदम प्राईड निवासी शिवांगी पत्नी आलोक कुमार ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उनके यहां पद्मा निवासी आवास विकास कॉलोनी कई साल से खाना बनाने का काम कर रही थी। उनकी तबीयत बीच-बीच में काफी खराब रहने लगी। तबीयत खराब होने के चक्कर में उसकी मां लखनऊ से उनके साथ रहने आ गईं थी। उन्होंने देखा कि पदमा उसके खाने में कुछ मिला रही है। उन्होंने उसे टोका तो वह घबरा गई और वहां से चली गई। फिर उन्होंने चिकित्सकों से पता किया तो पता चला कि उनके खाने में खतरनाक पदार्थ या जहरीली दवा मिलाई जा रही थी। सिकंदरा पुलिस ने शिकायत पर आरोपी नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे