कासगंज के युवक को भाई ने ही गुजरात में उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

कासगंज के युवक को भाई ने ही गुजरात में उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

भरगैन, अमृत विचार। कस्बा भरगैन के रहने वाले मुमेरे-फुफेरे भाइयों में गुजरात के वडोदरा स्थित चिश्तिया नगर में आपस में झगड़ा हो गया। इस झगड़े में एक भाई ने दूसरे भाई की चाकू मार कर हत्या कर दी। इससे समूचे कस्बा भरगैन में गमगीन माहौल हो गया और परिजनों में कोहराम मच गया। इधर रिश्तेदारी का मामला होने के कारण रिश्तेदारों में आपस में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

कस्बा भरगैन के मोहल्ला हसन थोक निवासी 24 वर्षीय हजरत अली पुत्र हाजी अकबर अली और उनके मामा अब्दुल हसन का पुत्र नूर हसन दोनों युवक गुजरात के वडोदरा में रहकर नौकरी कर रहे थे। शुक्रवार की दोपहर में दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। 

इस दौरान नूर हसन ने हज़रत अली के पेट में चाकू मार दिया। इससे हजरत अली खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। पड़ोसियों व राहगीरों ने घायल अवस्था में हजरत अली को स्वास्थ्य केंद्र भेजा। यहां इलाज के दौरान हजरत अली ने दम तोड़ दिया। 

हजरत अली की अचानक मौत की खबर वडोदरा से जैसे ही भरगैन पहुंची, तो यहां का माहौल गमगीन हो गया और परिजनों में पुकार हो गई। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वाले और दूसरे लोग वडोदरा के लिए रवाना हो गए हैं।

भरगैन के मोहल्ला भीकन थोक निवासी हाफिज खान ने बताया कि भरगैन ने अचानक अपना एक लाडला खो दिया है। हज़रत अली कस्बे के लिए बेहतरीन सोच रखने वाले नौजवान थे और सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहते थे। 

पूर्व एएमयू छात्र रिहान खान, अहमद हुसैन, गौसिया मस्जिद के पेश इमाम कारी जुबैर अहमद, अरशद खान, आमिर खान, शोएब खान, सलीम खान, इकरार खान, तरीक खान, खालिद खान सहित हजारों की संख्या में लोगों ने दुख जताया है। हजरत अली को वडोदरा स्थित गोरवा के डी-केबिन कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-ख़ाक किया गया। जनाजे में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

यह भी पढ़ें- संभलः जिले में अभियान चलाकर लिए गए खाद्य पदार्थों के नमूने, प्रवर्तन दल ने नष्ट कराए ढाई कुंतल दुर्गंधयुक्त सफेद रसगुल्ले

 

ताजा समाचार