Kanpur News: ड्यूटी को निकला ट्रैफिक पुलिस का कांस्टेबल लापता, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur News: ड्यूटी को निकला ट्रैफिक पुलिस का कांस्टेबल लापता, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर, अमृत विचार। रेलबाजार थानाक्षेत्र में घर से ड्यूटी के लिए निकला ट्रैफिक पुलिस का सिपाही संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। जिसके बाद सिपाही के परिजनों ने रेलबाजार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जालौन के गोहना कदौरा निवासी 30 वर्षीय पंकज पाल वर्तमान में टैफिक पुलिस लाइन में तैनात हैं। पंकज के चाचा प्रेमबाबू ने बताया कि पंकज का विवाह 25 अप्रैल 2024 को हमीरपुर के मौदहा गांव निवासी सीमा के साथ हुई है। जुलाई 2024 में पंकज का ट्रांसफर फतेहगढ़ से कानपुर हुआ। 

वह पत्नी के साथ गीता नगर में किराए के मकान में रहते हैं। वहीं कुछ दूरी पर पंकज का साला राघव भी किराये का कमरा लेकर नीट की कोचिंग कर रहा है। प्रेम बाबू ने बताया कि 12 अगस्त की सुबह पंकज ट्रैफिक लाइन ड्यूटी पर जाने के लिए निकले थे। लेकिन रात तक नही लौटे तो परिजनों ने उनका फोन मिलाया। 

मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। इसके बाद परिजनों ने पंकज ट्रैफिक लाइन जाकर पता किया तो उनके ड्यूटी पर न आने की जानकारी मिली। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में देखा तो वह गीता नगर में टेंपों में बैठते दिखे और इसके बाद लापता हो गए। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने रेलबाजार थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। 

इसके बाद पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार से मामले की शिकायत की गई। जिस पर रेलबाजार थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। थाना प्रभारी विजय दर्शन शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज चेक किये जा रहे हैं। साथ ही पंकज का मोबाइल भी सर्विलांस पर लगाया गया है। किसी प्रकार की फिरौती मांगने का कोई फोन नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: श्याम नगर हादसे में घायल दूसरे बजरंग दल कार्यकर्ता की भी मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

ताजा समाचार

उजली देवी मैया के दर पर आता रहूं हर बार : पूर्णिमा महोत्सव पर आयोजित भजन संध्या में झूमे भक्त
लखीमपुर खीरी: एसएसबी की महिला अधिकारी को फोन पर परेशान कर रहा कॉलर, रिपोर्ट दर्ज
हल्द्वानी: पश्मीना रजाई घोटाले मामले में फंसा नैनीताल दुग्ध संघ का पूर्व जीएम निर्भय नारायण
Kanpur: फजलगंज इंडस्ट्रियल एरिया की दुर्दशा, औद्योगिक विकास के कर्णधार खा रहे धक्के, उद्यमियों ने कही ये बात...
क्षमा करना और मांगना दोनों ही सर्वश्रेष्ठ : दिगंबर जैन मंदिर में सम्पन्न हुआ पर्युषण पर्व
टनकपुर: स्वाला के पास भारी मलबा व पत्थर आने से टनकपुर पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग बंद