रामपुर: मंडल विजेता बनी बिजनौर की बालिकाओं की टीम, बालक वर्ग में बिजनौर और रामपुर की टीमें विजयी

रामपुर: मंडल विजेता बनी बिजनौर की बालिकाओं की टीम, बालक वर्ग में बिजनौर और रामपुर की टीमें विजयी

रामपुर, अमृत विचार। शहीदे आजम स्पोर्ट्स स्टेडियम बमनपुरी में मंडलीय हॉकी प्रतियोगिता हुई। बालिका वर्ग में रामपुर, मुरादाबाद और बिजनौर जनपद की टीमों ने प्रतिभाग किया। हॉकी में बिजनौर की बालिकाओं की टीम ने परचम लहराया।
स्टेडियम में शुक्रवार को बालिकाओं का पहला मैच मुरादाबाद और बिजनौर की टीमों के बीच मैच खेला गया। बिजनौर ने अपना पहला मैच जीत कर फाइनल में जगह बना ली। फाइनल मुकाबला रामपुर और बिजनौर के बीच खेला गया।

बिजनौर ने रामपुर को 1-0 से हरा दिया। बिजनौर बालिकाओं की टीम मंडल विजेता बनी। बालिका वर्ग के संयोजिका कन्या इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्य लक्ष्मी यादव ने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर परिचय प्राप्त किया। अच्छे खेल का प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। अंडर-15 बालक वर्ग में मुरादाबाद और रामपुर की टीमों ने प्रतिभाग किया। जिसमें रामपुर की टीम ने मुरादाबाद को 1-0 से पराजित किया।

cats

अंडर-17 बालक वर्ग में  बिजनौर, मुरादाबाद ,रामपुर की टीमों ने प्रतिभाग किया। पहला मैच बिजनौर और मुरादाबाद की टीमों के बीच खेला गया जिसमें मुरादाबाद की टीम विजयी रही। फाइनल मुकाबला रामपुर और मुरादाबाद के बीच खेला गया। जिसमें रामपुर ने मुरादाबाद को 4-0 से हरा दिया। मंडलीय प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि जिला विद्यालय निरीक्षक मुन्ने अली ने बालक एवं बालिकाओं को ट्रॉफी और मेडल पहनाकर सम्मानित किया।  

इस अवसर पर निर्णायक के तौर पर रामबाबू, आरएस रावत रहे। बालिका वर्ग में स्कोरिंग मनोज कुमार, रिया शर्मा और सुमोधा ने की। बालक वर्ग की स्कोरिंग तुषार शर्मा,प्रतेष श्रीवास्तव, मोहम्मद सुहैल ने की। जिला क्रीड़ा प्रभारी अरविन्द कुमार भास्कर ने सभी का आभार व्यक्त किया।  इस अवसर पर जिला क्रीड़ा अधिकारी संतोष कुमार, ओलंपियाड आरएस रावत,अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी डॉ.अनूप कुमार सिंह, सलीम यूसुफ ज़ैदी,  तुषार शर्मा,  मनोज कुमार,  फरहत अली , प्रतेष श्रीवास्तव, प्रभु दयाल, प्रकाश किस्टवाल,समी उर रहमान सूरी,  अमर सिंह राणा, विजय,सुनीता ,संगीता, रिया कुमारी समोदा,हीरा कली आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-यूपी में टीचरों की नौकरी पर संकट! 69 हजार शिक्षकों की भर्ती रद्द, High Court ने दिया नए सिरे से परिणाम जारी करने का आदेश

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया