Auraiya: भैंस चराने गए किसान की नदी में डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Auraiya: भैंस चराने गए किसान की नदी में डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान की भैंस नदी मे चली गयी जिसे बचाने के चक्कर मे वह नदी में उतर गए। गहराई में पहुंचते ही डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम पंचायत शेखूपुर आधार सिंह के ग्राम सुर्खीपुर रमपुरा निवासी वीरेन्द्र सिंह (50 वर्ष) पुत्र अतर सिंह किसान थे। घर पर पशु पालन भी करते थे। शुक्रवार को वह भैंस चराने गए थे। दोपहर के बाद उनकी भैंस नदी में चली गई जिसे पकड़ने के लिए वह नदी मे उतर गए और बीच धार में पहुंच गए। 

जहां पर वह डूबने लगे। गांव के ही पप्पू एवं ठेकेदार आदि लोगों ने जब उन्हे डूबते देखा तो नदी में बचाने गये। लेकिन जब तक वह उन्हें निकाल कर लाये तब तक उनकी मौत हो गयी। 

किसान की मौत की खबर जैसे ही उनके घर पर पहुंची, कोहराम मच गया। मृतक किसान के तीन पुत्र आशीष, अमित जो बाहर रहकर प्राईवेट नौकरी करते हैं तथा एक बेटी है, जिसकी शादी हो गई। छोटा पुत्र अभिलाख एवं पत्नी लक्ष्मी घर पर रहते हैं। घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहीं मौके पर पहुंचे सदर सीओ सहित कोतवाली प्रभारी राजकुमार ने परिजनों से जानकारी ली तथा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि नदी में डूबने से एक युवक की मौत हुई है। पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं तहसीलदार बिधूना अविनाश ने बताया कि नदी में डूबने से अगर किसान की मौत हुई है तो नियमानुसार कार्रवाई कर रिपेार्ट शासन को भेजी जायेगी, जिससे किसान के परिवार वालों को आर्थिक सहायता मिल सकेगी।

यह भी पढ़ें- Sambhal: भारत-श्रीलंका मैत्री उत्सव में संभल के हैंडीक्राफ्ट उत्पाद बने आकर्षण का केंद्र

 

ताजा समाचार