हरदोई: जलेबी खाकर स्कूल के बच्चे हुए बीमार, परिजनों में मचा हंडकप

जानकारी पाकर अस्पताल पहुंची संडीला एसडीएम ने जाना बच्चों का हाल

हरदोई: जलेबी खाकर स्कूल के बच्चे हुए बीमार, परिजनों में मचा हंडकप

हरदोई, अमृत विचार। कछौना (हरदोई) कोतवाली क्षेत्र के संविलियन विद्यालय नैरा में बृहस्पतिवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण होने के बाद मिष्ठान में जलेबी का वितरण किया गया था। जलेबी वितरण होने के बाद सभी बच्चे अपने-अपने घर चले गए थे। जलेबी का सेवन करने के लगभग आधा घंटे बाद धीरे-धीरे बच्चों में उल्टी का असर देखने को मिला जिससे अभिभावकों ने कोतवाली कछौना पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने एम्बुलेंस को सूचना देकर सभी बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना भर्ती कराया।

मामले की जानकारी पाकर एसडीएम सण्डीला डॉक्टर अरुणिमा श्रीवास्तव और खण्ड शिक्षाधिकारी के के त्रिपाठी सीएचसी पर पहुंचे और छात्र छात्राओं से हाल पूछा। सभी की हालात सामान्य बनी हुई है। राजीव पुत्र रामगोपाल कक्षा 12 वर्ष, सचिन पुत्र राजेश 9 वर्ष, शिवांशी पुत्री जग्गू राम 6 वर्ष, लवकुश पुत्र प्रतिपाल 11 वर्ष व अन्य बच्चे बीमारी के शिकार हुए। 

अभिभावकों को कहना है कि प्रधानाध्यापिका दीपिका तिवारी को सूचना देने के बाद भी नहीं उचित समझा बच्चों का हाल चाल लेना। खंड शिक्षा अधिकारी केके त्रिपाठी ने बताया कि सभी की हालत सामान्य सभी तत्वों की जांच की जा रही जो भी दोषी पाया जाएगा। उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी बच्चों के प्रति लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं होगी।

ये भी पढ़ें-हरदोई: कोलकाता कांड की गूंज...मेडिकल कॉलेज में हड़ताल, ओपीडी में लटका ताला

ताजा समाचार