अंजिनी धवन की फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' का ट्रेलर आउट, बोलीं- मैं काफी उत्साहित हूं...देखें PHOTOS -VIDEO

अंजिनी धवन की फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' का ट्रेलर आउट, बोलीं- मैं काफी उत्साहित हूं...देखें PHOTOS -VIDEO

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन की आने वाली फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' से अंजिनी धवन बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जेनरेशन गैप पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अंजिनी के किरदार को उनके दादा यानी पंकज कपूर की भूमिका से काफी अलग दिखाया गया है। 

preview

preview

ट्रेलर की शुरुआत में वॉयस ओवर होता है, यह सब आपके दादा-दादी से प्यार करने के बारे में है। फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' के ट्रेलर में तीन पीढ़ी की कहानी को काफी बेहतरीन तरीके से पर्दे पर दिखाया गया है। एक बूढ़े व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ बेटे के घर उससे मिलने और कुछ दिन साथ रहने आते हैं।

preview

बेटा और बहू तो साथ रहने में काफी एडजस्ट करते हैं, लेकिन उनकी पोती जो कि फ्रीडम में विश्वास करती है उसे काफी परेशानी होती है। फिल्म बिन्नी एंड फैमिली' अंजिनी धवन,पंकज कपूर, हिमानी शिवपुरी, राजेश कुमार, चारू शंकर और नमन त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन संजय त्रिपाठी ने किया है और फिल्म का निर्माण एकता कपूर ने किया है। 

preview

वरुण धवन ने कहा, 'बिन्नी एंड फैमिली' जैसी फिल्में बननी चाहिए। मैंने तो पिक्चर देखी है और यह बहुत अच्छी है। दादा-दादी के साथ हमारे रिश्ते काफी सुंदर होते हैं। इस फिल्म के लिए मैं बहुत खुश हूं और काफी एक्साइटेड हूं।

preview

अंजिनी ने कहा, मैं फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि मैं हमेशा से ही अपने दादा-दादी के काफी प्लोज रही हूं। वह मेरे माता-पिता से काफी मॉर्डन रहे हैं। संजय सर ने इस फिल्म की कहानी को पूरी ईमानदारी के साथ लिखा है। 

ये भी पढे़ं : रजनीकांत की फिल्म 'कुली' में काम करेंगी श्रुति हासन, फर्स्ट लुक आउट...देखें  

 

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें