17 अगस्त को अंबेडकरनगर में सीएम योगी का दौरा, तैयारियां तेज

देव इंद्रावती महाविद्यालय परिसर में जनपदस्तरीय रोजगार और ऋण मेले का करेंगे शुभारंभ

17 अगस्त को अंबेडकरनगर में सीएम योगी का दौरा, तैयारियां तेज
कटेहरी स्थित देव इंद्रावती महाविद्यालय में तैयारियों का जायजा लेते जिलाधिकारी अविनाश सिंह व साथ में डीएसटीओ अनुपम सिंह।

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 अगस्त को जनपद के दौरे पर रहेंगे। वह हेलीकॉप्टर से कटेहरी आएंगे। जिसके बाद वह देव इंद्रावती महाविद्यालय कटेहरी के परिसर में रोजगार और ऋण मेले का शुभारंभ करेंगे। 

बता दें कि लोकसभा चुनाव में हुई बीजेपी की हार के बाद अब कटेहरी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने जा रहा है। कटेहरी सीट के उपचुनाव की जिम्मेदारी स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ली है। बीते सात अगस्त को मुख्यमंत्री अकबरपुर पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने कलेक्ट्रेट में विकास और कानून व्यवस्था की समीक्षा करने के साथ ही सर्किट हाउस में तीन दर्जन से अधिक बीजेपी नेताओं के साथ कटेहरी उपचुनाव को लेकर समीक्षा बैठक की थी। 

इसी बैठक में उन्होंने कहा था कि जल्द ही वापस आएंगे। 17 अगस्त को मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से सीधे कटेहरी में उतरेंगे। जिसकों लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। जिलाधिकारी अविनाश सिंह ने देव इंद्रावती महाविद्यालय परिसर का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने मातहतों को निर्देश दिए कि सभी तैयारियां जल्द से जल्द पूर्ण कर ली जाएं। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें। निरीक्षण के दौरान जिला विकास अधिकारी सुनील कुमार तिवारी, डीएसटीओ अनुपम सिंह समेत जनपदस्तरीय अधिकारी और कर्मचारी मौके पर उपस्थित रहे। 

अधिक से अधिक लोग रोजगार मेले में कर सकते हैं प्रतिभाग 
जनपद में उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन एवं राजकीय आईटीआई और जिला सेवायोजन व उपायुक्त उद्योग विभाग के संयुक्त तत्वावधान में 17 अगस्त को देव इंद्रावती महाविद्यालय कटेहरी में रोजगार मेला लगेगा। वृहद रोजगार मेले में कुल 21 हजार से अधिक रिक्तियों के साथ 46 से अधिक कंपनियां प्रतिभाग कर रही हैं। जिलाधिकारी अविनाश सिंह ने बताया कि जनपद स्तरीय रोजगार मेले में इच्छुक युवक-युवतियां अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग कर अपने बायोडाटा और शैक्षिक दस्तावेजों के साथ लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- अंबेडकरनगर: महिला डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस