Fatehpur Crime: महिला की खुदकुशी के बाद पति पर हमला...सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने जांच शुरू की

फतेहपुर में महिला की खुदकुशी के बाद पति पर हमला

Fatehpur Crime: महिला की खुदकुशी के बाद पति पर हमला...सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने जांच शुरू की

फतेहपुर, अमृत विचार। छेड़खानी से आहत होकर महिला के जान देने के बाद शिकायत करने पर उसके पति को आरोपी पक्ष ने पीटकर घायल कर दिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू की। 

जाफरगंज थानाक्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक गुजरात के सूरत में प्राइवेट नौकरी करता है। युवक ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि गांव में उसकी पत्नी दो बच्चों के साथ रहती थी। गांव का शिवम सिंह लंबे समय से पत्नी को शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान करता था। उसे रास्ते में पकड़ कर छेड़खानी करता था। इतना ही नहीं, मोबाइल पर अश्लील मैसेज भी भेजता था। उसने शिवम को फोन कर मना किया था। 

खुन्नस में शिवम ने पत्नी को गाली-गलौज कर मारापीटा, जिससे अपमानित होकर पत्नी ने आत्महत्या की थी। पत्नी की मौत के बाद शिवम के घर शिकायत किया तो नाराज होकर 27 अप्रैल की शाम शिवम सिंह, शुभम, बीपेंद्र सिंह उर्फ गोरे सिंह, राहुल सिंह, गुलाब सिंह, मोहित सिंह, चुन्नू सिंह, वीरेंद्र सिंह व कुछ अन्य साथियों के साथ असलहों से लैस होकर दरवाजे पर आकर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के आने पर जान बच सकी थी। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली। थानाध्यक्ष शैलेष सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: आरटीओ में पड़ा छापा: कार्रवाई से एक घंटे पहले ही भागे दलाल, अधिकारियों के जाते ही काउंटर हुए फिर से गुलजार