रुद्रपुर: सुपरटेक मॉल प्रबंधन के खिलाफ भड़के रुद्रपुर के व्यापारी

रुद्रपुर: सुपरटेक मॉल प्रबंधन के खिलाफ भड़के रुद्रपुर के व्यापारी

रुद्रपुर, अमृत विचार। शहर के शॉपिंग मॉल सुपरटेक प्रबंधन पर वादाखिलाफी और हिटलर शाही रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए व्यापारियों ने शॉपिंग मॉल गेट पर धरना प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। उनका कहना था कि मॉल प्रबंधन ने दुकान आवंटन के नाम पर व्यापारियों का पैसा हड़प लिया है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आगाह किया कि जब तक व्यापारियों की समस्या का समाधान नहीं हो जाता तब तक व्यापारी अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करते रहेंगे। बुधवार को प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष संजय जुनेजा, महामंत्री मनोज छाबड़ा और कोषाध्यक्ष संदीप राय के साथ तमाम व्यापारी नारेबाजी करते हुए नैनीताल हाईवे स्थित सुपरटेक शॉपिंग मॉल पहुंचे। जहां हाथ में फ्लेक्सी लेकर व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

उनका कहना था कि 14 साल पहले मॉल निर्माण के दौरान प्रबंधन ने कई प्रलोभन देकर शहर के व्यापारियों का लाखों रुपया लिया था और दुकान आवंटन, दुकान का किराया देने और तत्काल रजिस्ट्री कराने का आश्वासन दिया था, लेकिन 14 साल बाद भी व्यापारियों को न ही दुकानों का आवंटन हुआ और न ही ब्याज सहित रकम वापस की गई।
आरोप था कि उल्टा बिल्डर ने दुकानदारों पर मोटा ब्याज निकाल दिया।

पैसा हड़पने के 12 से अधिक प्रकरण लंबित पड़े हुए है। जिसको लेकर 5 जुलाई को प्रबंधन का घेराव किया था। तब आश्वासन दिया था कि 15 जुलाई तक समाधान हो जाएगा। बावजूद कोई रास्ता नहीं निकाला गया। जिसकी वजह से जहां व्यापारियों का लाखों-करोड़ों रुपये फंसा हुआ है।

वहीं व्यापार भी प्रभावित हुआ है। व्यापारी नेताओं ने ऐलान किया कि अब व्यापारियों ने सबक सिखाने का मन बना लिया है और मामलों का समाधान नहीं होने तक धरना प्रदर्शन जारी रखने का ऐलान किया है। इस मौके पर विनोद कुमार चावला, राजेश चावला, राजेश कामरा, मनीष गोस्वामी, हरविंदर सिंह विर्क, साहब सिंह, मोंटी खेड़ा, विशाल भुड्डी, संजीत बेदी, सोनी चावला, हरजिंदर पाल, हरीश अरोरा, निखिल जुनेजा, विकास बठला, कर्मवीर सिंह चीमा आदि मौजूद रहे।