बर्बरता की हद : छात्रा को कमरे में बनाया बंधक, पिटाई कर उतरवाए कपड़े

नशे में धुत दोस्तों ने छात्रा के कपड़े उतरवा बनाया आपत्तिजनक वीडियो

बर्बरता की हद : छात्रा को कमरे में बनाया बंधक, पिटाई कर उतरवाए कपड़े

अमृत विचार, लखनऊ। संत कबीरनगर जनपद से प्रतियोगी परीक्षा का पेपर देने आई युवती लखनऊ में दोस्तों के घर पर ठहर गई। जहां, उसके नशे में धुत युवती के दोस्तों ने उससे बर्बरता की हदें पार कर दी। युवती का आरोप है कि दोस्तों ने उसे कमरे में बंधक बना चार घंटे तक उसकी पिटाई करते रहे। फिर आरोपियों ने उसकी पिटाई कर कपड़े उतरवा आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। हालांकि, युवती की लिखित शिकायत पर गुड़म्बा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक नितीश श्रीवास्तव के मुताबिक, मूलरूप से संत कबीरनगर जनपद निवासी युवती गत 06 जुलाई को प्रतियोगी परीक्षा का पेपर देने के लिए लखनऊ आई थी। लिखित शिकायत में छात्रा का आरोप है कि वह गुड़म्बा के सुलभ आवास निवासी दोस्त वीरेंद्र मिश्र के घर पर ठहरी थी। 07 जुलाई दोपहर करीब 12 बजे वह पेपर देने के लिए निकल गई। देर शाम वह वापस लौटी तो वीरेंद्र दोस्त सतेन्द्र, धन्ने और अमन के साथ अपने घर में पार्टी कर रहा था। छात्रा ने बताया कि सभी को शराब पीता देख वह कमरे मे चली गई।

आरोप है कि कुछ देर बाद वीरेंद्र कमरे में आया और उसे जबरन अपने दोस्तों के पास लेकर गया। इंकार किए जाने पर वह उसे मारने-पीटने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने दोस्तों के संग मिलकर उसे करीब चार घंटे तक कमरे में बंधक बनाए रखा। फिर आरोपी उसके गाल पर थप्पड़ बरसाते रहे। छात्रा का कहना है कि वीरेंद्र ने उसके कपड़े उतरवाने के बाद उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया। हालांकि, किसी तरह दोस्तों के चंगुल से बचकर निकली युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना देते हुए सम्बंधित थाने में लिखित शिकायत की। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :- आत्मघाती कदम : दो छात्रों ने फंदा लगाकर की खुदकुशी