Kanpur: शिवनारायण टंडन सेतु के नीचे फिर धंस गया डॉट नाला, यातायात हुआ बाधित, लोगों ने जताई इस बात की आशंका...

Kanpur: शिवनारायण टंडन सेतु के नीचे फिर धंस गया डॉट नाला, यातायात हुआ बाधित, लोगों ने जताई इस बात की आशंका...

कानपुर, अमृत विचार। कैंट क्षेत्र में शिवनारायण टंडन सेतु के बगल वाले मार्ग में एक बार फिर से डॉट नाला धंस गया। डॉट नाले का मेनहोल क्षतिग्रस्त होने से सड़क पर 10 फीट का बड़ा गड्ढ़ा हो गया। जिससे माल रोड की ओर व माल रोड से लाल बंगले की ओर जाने वाला यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। 

पिछली बरसात में सड़क पर डॉट नाला धंसा था। जिसके बाद एक महीने तक यातायात प्रभावित रहा था। कैंट बोर्ड के पत्र और नगर आयुक्त के हस्तक्षेप के बाद डॉट नाला बना था। छावनी परिषद के अनुसार डॉट नाला नगर निगम के अधीन आता है। बीते कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। 

इसकी वजह से सड़क धंस गई। यहां डॉट नाला होने की वजह से बड़े क्षेत्र में गड्ढा हो गया है। जिससे राहगीरों को समस्या होने लगी है। स्थानीय लोगों को आशंका है कि पिछली बरसात की तरह कहीं डॉट नाला बड़े क्षेत्र में न हो जाये। हालांकि, लोगों ने एहतियातन देर शाम गड्ढे को घेरने का प्रयास किया। कैंट बोर्ड के अधिकारियों ने बताया कि नगर निगम के अधिकारियों को जानकारी दी गई है। जल्द गड्ढे को ठीक कराया जायेगा।

यह भी पढ़ें- Kanpur: मेगा लेदर क्लस्टर मामला: रद होगा अनुसूचित जाति के किसानों से खरीदी भूमि का बैनामा; ग्राम समाज में निहित होगी जमीन