रुड़की: प्राइवेट स्कूल के चौकीदार को डंडे से पीटकर उतार डाला मौत के घाट, सीसीटीवी में कैद हुआ मंजर

रुड़की: प्राइवेट स्कूल के चौकीदार को डंडे से पीटकर उतार डाला मौत के घाट, सीसीटीवी में कैद हुआ मंजर

रुड़की, अमृत विचार। निजी स्कूल के चौकीदार को डंडे से पीटकर मौत की नींद सुला दिया। इस घटना की पूरी वारदात स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार झबरेड़ा थाना क्षेत्र के हरजौली गांव निवासी इकबाल उर्फ बाला (60) पिछले काफी समय से क्षेत्र के ही देवपुर में हैरिटेज स्कूल में चौकीदार की नौकरी करते थे। शनिवार की देर शाम भी इकबाल स्कूल में अपनी ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान मुंह पर गमछा बांधकर पीछे से आए एक व्यक्ति ने इकबाल को कूदकर लात मारकर नीचे गिरा दिया।

इसके बाद आरोपी ने इकबाल के हाथ से डंडा छीना और ताबड़तोड़ हमला बोल भाग निकला। घटना के बारे में तब पता चला जब इकबाल का बेटा खाना देने पहुंचा, पिता को लहूलुहान हालत में देख तुरंत परिजनों को सूचना दी।

परिजन इकबाल को सिविल अस्पताल रुड़की लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन इकबाल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन शव लेकर वापस गांव आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।  पुलिस सीसीटीवी कैमरे के जरिये हत्यारोपी की तलाश कर रही है और दावा कर रही है कि जल्द हत्यारे को पकड़ सलाखों के पीछे डाल देगी।

यह भी पढ़ें -हरिद्वार: हथियार बंद बदमाशों ने देर रात खानपुर थाना क्षेत्र में डाली डकैती

ताजा समाचार

मुरादाबाद : 'त्योहारों पर मुसलमानों से न लगवाएं मेहंदी', विश्व हिंदू परिषद की महिला नेता ने हिंदू समुदाय की महिलाओं को दिलाई शपथ
Fatehpur: बेकाबू वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, तीसरा गंभीर, अस्पताल में भर्ती
Maha Kumbh 2025: CM योगी ने प्रयागराज में जारी किया महाकुंभ का बहुरंगी लोगो, जानिए इसकी खासियत
बरेली:कल्याणपुर ब्लास्ट के तीन इनामी आरोपी समेत चार गिरफ्तार
राजकीय पॉलिटेक्निक का सांसद ने किया भूमि पूजन : न्यायालय से स्थगन आदेश पारित हो जाने से रुका था कॉलेज निर्माण
पंजाब के बठिंडा में रामपुर के युवक की करंट से मौत, दो साल पहले ही हुआ था निकाह