Auraiya: तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर; हादसे में एंबुलेंस चालक व पुत्री की मौत, पत्नी गंभीर, जानिए पूरा मामला

Auraiya: तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर; हादसे में एंबुलेंस चालक व पुत्री की मौत, पत्नी गंभीर, जानिए पूरा मामला

औरैया, अमृत विचार। थाना बेला क्षेत्र में शनिवार की शाम तेज रफ्तार पिकअप ने एक बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एंबुलेंस चालक व उसकी पुत्री की मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक परिवार सहित अपने मामा को देखने धन्ना पुर्वा गांव आया था। घटना स्थल पर पहुंची थाना पुलिस ने युवक को मेडिकल कालेज तिर्वा भिजवाया। वहीं पत्नी व पुत्री को लेकर सीएचसी बिधूना पहुंची। जहां डाक्टरों ने पुत्री को भी मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी का प्राथमिक उपचार के बाद सैफई रेफर कर दिया। 

थाना बेला की चौकी याकूबपुर क्षेत्र के गांव निवाजपुर निवासी कमलेश 35 वर्ष पुत्र भारत सिंह एंबुलेंस चालक था और वर्तमान में वह भरथना जनपद इटावा में एंबुलेंस चलाता था। कमलेश के मामा थाना बेला क्षेत्र के ही गांव धन्नापुर्वा बांधमऊ निवासी विजय बहादुर का कुछ दिनों पूर्व एक्सीडेंट हो गया था जिसमें वह गंभीर घायल हो गये थे ‌और उपचार के बाद घर वापस आ गये थे। 

कमलेश अपने मामा को देखने के लिए छुट्टी लेकर घर आया था। जहां से शनिवार की सुबह अपनी पत्नी खुशबू 32 वर्ष व पुत्री खुशी 06 वर्ष को साथ में लेकर मामा विजय बहादुर के घर धन्नापुर्वा आया था। कमलेश मामा का हालचाल लेने के बाद दोपहर बाद पत्नी व बेटी को साथ लेकर अपने घर निवाजपुर वापस जा रहा था। 

उसकी बाइक बिधूना बेला मार्ग पर पृथ्वीपुर गांव के सामने पहुंची थी कि तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार पति, पत्नी व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती कमलेश की मौत हो चुकी थी। फिर भी पुलिस ने जीवित होने की कुछ उम्मीद के साथ कमलेश को मेडिकल कॉलेज तिर्वा के लिए भिजवा दिया। 

जबकि गंभीर घायल पत्नी खुशबू व पुत्री खुशी को अपनी गाड़ी से लेकर सीएचसी बिधूना पहुंची। जहां पर डाक्टरों ने देखते ही खुशी को मृत घोषित कर दिया। जबकि प्राथमिक उपचार के बाद खुशबू को सैफई रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होते ही अस्पताल पहुंचे परिजनों व रिस्तेदारो में कोहराम मच गया। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष पंकज मिश्रा ने बताया कि दोनों शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।तहरीर मिलने पर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: कोर्ट में दाखिल हुई चार्जशीट, इस दिन होगी पहली सुनवाई...

 

ताजा समाचार

बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू
बदायूं: खुलासा: व्यापारी ने रचा था लूट का ड्रामा...पुलिस ने बदमाश पकड़े तो सच आया सामने
मुरादाबाद से कश्मीर तक जल्द कर सकेंगे रेल यात्रा, पहाड़ों के बीच बनाई जा रहीं सुरंगें, रेल लाइन बिछाने का काम भी तेजी से जारी