बहराइच: अवैध संबंध में बाधा बनने पर युवक की पीटकर हत्या का आरोप, परिजन बोले-पुलिस नहीं ले रही तहरीर 

बहराइच: अवैध संबंध में बाधा बनने पर युवक की पीटकर हत्या का आरोप, परिजन बोले-पुलिस नहीं ले रही तहरीर 

फखरपुर/बहराइच, अमृत विचार। फखरपुर थाना क्षेत्र के खपुरवा गांव निवासी एक युवक का शव रविवार को घर से कुछ दूर पर फंदे से लटकता मिला है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक की पीटकर हत्या की गई है। परिजनों ने आरोप लगाया है युवक की पत्नी का गांव निवासी एक युवक से अवैध संबंध है। रात में मृतक ने पत्नी के प्रेमी को घर पर देख लिया। इस पर पत्नी के कहने पर उसके प्रेमी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर युवक को पीटकर मार डाला। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या बताकर उनकी तहरीर नहीं ले रही है।

फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खपुरवा के सतीश कुमार वर्मा (30) पुत्र रघुराज वर्मा का शव रविवार सुबह घर से कुछ दूरी पर स्थित बरगद के पेड़ पर फंदा से लटकता मिला। मृतक के जीजा बब्बू वर्मा, सास और अन्य परिवार के लोगों के साथ डीएम के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचे, लेकिन उनकी मुलाकात जिलाधिकारी से नहीं हो सकी। परिजनों ने बताया कि गांव निवासी शंकर से मृतक की पत्नी का अवैध संबंध है, जिसका सतीश विरोध करता था। शनिवार रात को सतीश ने पत्नी के साथ शंकर को देख लिया। जिस पर पत्नी के कहने पर शंकर ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर सतीश की पिटाई कर उसे मार डाला। इसके बाद शव को फंदे से लटका कर आत्महत्या का रूप से दिया। मृतक सतीश की पत्नी ने भी पुलिस को यही सूचना दी। 

परिजनों का कहना है कि इसके चलते पुलिस उनकी तहरीर नहीं ले रही है और इसे आत्महत्या मान रही है। जबकि सतीश की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि अवकाश होने के चलते हमारी किसी भी अधिकारी से मुलाकात नहीं हो सकी है। वहीं मृतक की मां ने भी बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दर्ज होगा केस
युवक ने आत्महत्या की है, पत्नी भी आत्महत्या की बात कह रही है। अगर युवक की हत्या पीटकर की गई है तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोट के निशान आ जायेंगे। इसके बाद केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी। 
-अभिनव प्रताप सिंह थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें -अयोध्या पहुंचे मुख्य सचिव व डीजीपी, सावन झूला मेला और कांवड़ यात्रा की तैयारी पर की बैठक