काशीपुर: महिला पर ब्लैकमेल करने की नीयत से केस कराने के आरोप

काशीपुर: महिला पर ब्लैकमेल करने की नीयत से केस कराने के आरोप

काशीपुर, अमृत विचार। महिला के खिलाफ उसके भाई को ब्लैकमेल करने के मकसद से दुष्कर्म का झूठा केस कराने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि ब्लैकमेल करने के लिए महिला ने उसके भाई को कॉल कर तीन लाख रुपये की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुरादाबाद के गुलाब बाड़ी निवासी दिनेश सिंह ने आईटीआई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि काशीपुर निवासी महिला ने 09 फरवरी 2024 को उसके भाई अरविंद सिंह के खिलाफ आईटीआई थाने में किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में पॉस्को एक्ट में केस दर्ज कराया था। अरविन्द कुमार रिश्ते में महिला का जीजा है।

महिला ने केस दर्ज होने से पूर्व 25 दिसंबर 2023 को अरविंद को कॉल कर उससे मामले को रफा दफा करने के लिए तीन लाख रुपये की मांग की। दोनों के बीच हुई वार्तालाप रिकॉर्ड है। इससे पूर्व महिला के पति ने भी अरविंद पर दुष्कर्म करने का झूठा आरोप लगाया था।

पुलिस ने अरविन्द कुमार और महिला के आवाज का नमूना लेकर फोरेंसिक जांच कराई। इसके बाद पुलिस ने अरविंद के खिलाफ दर्ज केस में एफआर लगा दी। दिनेश ने महिला पर ब्लैकमेल करने की नीयत से केस कराने के आरोप लगाया है। तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।