रुद्रपुर: पहले महिला की लूटी अस्मत, फिर दी हत्या की धमकी

रुद्रपुर: पहले महिला की लूटी अस्मत, फिर दी हत्या की धमकी

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना बाजपुर की रहने वाली एक महिला से कपड़ा व्यापारी द्वारा नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप था कि दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने के बाद लगातार आरोपी फोन पर परिवार सहित हत्या किए जाने की धमकी दे रहा है और आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी भी नहीं हुई थी। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।

पीड़िता का कहना था कि बाजपुर में एक कपड़ा व्यापारी से मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद आरोपी का घर आना जाना भी होने लगा। आरोप था कि 13 अगस्त को आरोपी घर पर आया और कोल्ड ड्रिंक व रसमलाई बच्चों को देने लगा। लेकिन बच्चों की बजाए उसने खा लिया। उसके बाद वह बेहोश हो गई। आरोप था कि आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो व अश्लील वीडियो बनाई और कई बार ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा।

जब प्रताड़ना बढ़ती गई तो पति को जानकारी दी। कई चक्कर काटने के बाद 20 अगस्त को मुकदमा दर्ज हुआ। बावजूद अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी फोन पर परिवार सहित हत्या की धमकी दे रहा है। इससे उनका परिवार भयभीत है, जबकि कोर्ट में भी बयान दर्ज हैं। साथ ही सारे सबूत भी पुलिस को दे दिए हैं। पीड़िता ने एसएसपी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। जिस पर एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।