बदायूं: 14 जुलाई को थी बेटी की शादी, हाईटेंशन लाइन से मातम में बदली खुशी...जानिए मामला

बदायूं: 14 जुलाई को थी बेटी की शादी, हाईटेंशन लाइन से मातम में बदली खुशी...जानिए मामला

बदायूं, अमृत विचार। थाना अलापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान अपने खेत से लौटकर घर जा रहा था। रास्ते में किसान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से झुलस गया। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सक ने किसान को मृत घोषित कर दिया। 

मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 14 जुलाई को किसान की बेटी की शादी थी। मौत के बाद खुशी का माहौल चीत्कार में बदल गया है।

अलापुर थाना क्षेत्र के गांव बमनी निवासी राजेंद्र (42) खेती करके परिवार का पालन पोषण करते थे। परिजनों के अनुसार गुरुवार दोपहर लगभग ढाई बजे वह अपने खेत से लौटकर घर जा रहे थे। रास्ते में ट्रांसफार्मर से हाईटेंशन लाइन का तार टूटा हुआ था। राजेंद्र ऊपर से गुजर रही बिजली की लाइन नहीं देख सके। हाईटेंशन लाइन का दूसरा तार उनके चेहरे से जा लगा। वह गंभीर रूप से झुलस गए। 

आसपास मौजूद किसान दौड़कर पहुंचे। लकड़ी से उन्हें हाईटेंशन लाइन से दूर किया। उनके परिजनों को सूचना दी। परिजन उन्हें अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। राजेंद्र का शव मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि 14 जुलाई को राजेंद्र की बेटी की शादी है। घर में शादी की तैयारी चल रही थी। शादी की खुशी अचानक मातम में बदल गई।

ये भी पढे़ं- बदायूं: पत्नी की हत्या के दोषी पति को आजीवन कारावास की सजा

 

 

 

 

 

ताजा समाचार

अमरनाथ यात्रा एक दिन स्थगित रहने के बाद फिर बहाल, जम्मू से 6,145 तीर्थयात्रियों का एक और जत्था रवाना 
राशनकार्ड धारकों को ई-केवाइसी के लिये करनी पड़ रही मशक्कत, बायोमैट्रिक डाटा बनी समस्या
Kanpur में धड़ल्ले से संचालित हो रहे अवैध स्टैंड...हत्या के बाद भी पुलिस ने नहीं ली सुध, फिर किसी गोलीकांड का है इंतजार?
Banda News: फाइल लटकाने पर शिक्षक विधायक का एसडीएम कार्यालय में हंगामा, इन पर लगाया रिश्वतखोरी का आरोप
हरदोई: प्राथमिक विद्यालय में निकला एशिया का सबसे जहरीला सांप रसेल वाइपर, किया गया रेस्क्यू 
लखीमपुर खीरी: ग्रामीणों के घेरने पर पिकअप छोड़कर भागे भैंस खोलने आए चोर, जांच में जुटी पुलिस