Facebook फ्रेंड ने युवती से दोस्ती कर कोल्डड्रिंक में नशा देकर किया दुष्कर्म

शादी का करने का झांसा देने के बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Facebook फ्रेंड ने युवती से दोस्ती कर कोल्डड्रिंक में नशा देकर किया दुष्कर्म

लखनऊ, अमृत विचार। कृष्णानगर कोतवाली अंतर्गत फेसबुक फ्रेंड ने युवती को होली मिलने के लिए गैर जनपद से अपने घर बुलाया, फिर उसे कोल्डड्रिंक में नशा देकर दुष्कर्म किया। इस पर पीड़िता  ने विरोध किया, तो आरोपित कुछ दिनों तक शादी क झांसा देता रहा। इसके बाद उसने पीड़िता की अश्लील वीडियो वायरल कर जान से मारने की धमकी दी। हालाकि युवती की लिखित शिकायत के आधार पर कृष्णानगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है।

मूलरूप से सीतापुर जनपद निवासी   युवती(22) प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। पीड़िता ने बताया कि कुछ समय पहले फेसबुक पर उसके दोस्ती चन्दौली जनपद के चण्डाइल बबुरी  निवासी अजीत कुमार सिंह से हो गयी। आरोप है कि अजीत  कृष्णानगर में किराए पर रहता है। आरोप है कि एफबी पर दोस्ती होने के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। होली पर अजीत ने पीड़िता को फोन कर लखनऊ बुलाया।

पीड़िता के अनुसार वह अपने परिवार से मामा के घर जाने की बात कहकर छोटी बहन के साथ चारबाग स्टेशन पहुंची, जहां पर उसे अजीत मिला। वह उसे अपने कमरे पर ले गया और दोनों बहनों को नशीला पदार्थ पिला दिया। दोनों बेसुध हो गयी, तब आरोपित ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद पीड़िता व उसकी छोटी बहन ने विरोध किया, तो आरोपित ने पीड़िता से शादी करने का भरोसा दिया।

आरोप है कि कुछ समय तक पीड़िता अजीत का इंतजार करती रही। इसके बाद उसने शादी करने का दबाव बनाया। जिसपर आरोपित ने शादी करने से इनकार कर दिया। विरोध पर उसने जान से मारने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इंस्पेक्टर कृष्णानगर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें:-महिला सिपाही के संग रंगरेलियां मनाना डिप्‍टी एसपी को पड़ा भारी, योगी सरकार ने सीओ से फ‍िर बनाया सिपाही