मथुरा: शरीर पर खरोंच के निशानों से सुलझाई गुत्थी, मानसिक मंदित से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

मथुरा: शरीर पर खरोंच के निशानों से सुलझाई गुत्थी, मानसिक मंदित से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

मथुरा। कोसीकलां थाना क्षेत्र में दो दिन पहले मानसिक मंदित नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ये गुत्थी आरोपी के शरीर पर नोंचने के निशानों से सुलझाई। वहीं आरोपी ने भी शराब के नशे में दुष्कर्म करने की बात कबूल कर ली है। 

दरअसल, कोसीकलां थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली मानसिक मंदित नाबालिग दो दिन पहले रात में घर से पास ही जन्मदिन की पार्टी में गई थी। जब देर रात तक वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसकी कहीं पता नहीं चल सका। वहीं अगले दिन तड़के करीब तीन बजे लोगों ने नाबालिग को संदिग्ध अवस्था में सड़क पर पड़े हुए पाया। जिसके बाद परिजनों के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

जब पुलिस ने नाबालिग की मां से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि अगर कोई उनकी बेटी से छेड़छाड़ करता है तो वह उसे नोच लेती है। जिससे उसके शरीर पर खरोंच के निशान बन जाते हैं। बस इसी आधार पर पुलिस ने जन्मदिन की पार्टी में आए लोगों की जांच की, जिसमें पवन उर्फ ढांचा नाम के युवक के शरीर पर खरोंच के काफी निशान मिले। वहीं जब पुलिस नाबालिग को पवन के सामने लाई तो वह उसे देखकर डरकर छिप गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया तो उसकी रिपोर्ट में खरोंच के निशान नाबालिग पीड़िता के पाए गए। 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया की शराब के नशे में उसने ही मानसिक मंदित नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान विरोध करते हुए नाबालिग ने अपने नाखूनों से उसके शरीर पर वार किए, जिससे खरोंच के निशान बन गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढे़ं- मथुरा: राजनाथ सिंह ने सैन्य कर्मियों के साथ किया योग, फिर बांके बिहारी के किए दर्शन