कासगंज: 'बत्ती गुल' होने से फूटा शहर वासियों का गुस्सा, बिजली घर के बाहर रोड पर लगाया जाम

कासगंज: 'बत्ती गुल' होने से फूटा शहर वासियों का गुस्सा, बिजली घर के बाहर रोड पर लगाया जाम
शहर के बिलराम गेट बिजली घर के बाहर रोड जाम करते शहरवासी।

कासगंज, अमृत विचार। शहर वासियों को रोस्टर के मुताबिक बिजली की आपूर्ति नहीं मिल रही है। बिजली कटौती से लोग गर्मी के कारण परेशान हैं। शनिवार की रात गुस्साए लोगों ने बिलराम गेट बिजली घर के सामने मथुरा-बरेली सरकूलर मार्ग को अवरुद्ध कर विभाग के खिलाफ नारेबाजी की और रोस्टर के मुताबिक सप्लाई दिए जाने की मांग उठाई।

शहर में चार से पांच घंटे ओवर लोडिंग के कारण बिजली की कटौती हो रही है। इसके चलते लोगों का हाल बेहाल है। वहीं शनिवार की रात लगातार सात घंटे तक बिजली गुल रही तो लोगों के सब्र का बांध टूट गया। जिसके बाद दर्जनो की संख्या में लोग बिलराम गेट स्थित बिजली घर के बाहर पहुंचे और मथुरा-बरेली मार्ग पर सर्कुलर रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन करने लगे। जिससे दोनों ओर वाहनो की लंबी-लंबी लाइनें लग गईं।

जाम की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा बुझाया। साथ ही विद्युत कर्मचारियों से बातचीत करके बिजली की सप्लाई रोस्टर के मुताबिक दिए जाने का आश्वासन दिया। उसके बाद मार्ग को सुचारु कराया गया। लगभग एक घंटे तक मार्ग बंद होने से वाहन चालको को परेशानी का सामना करना पड़ा।

बिजली घर में बरसात का पानी भर गया था। इसकी वजह से बिजली गुल रही। पानी निकालने के बाद बिजली की सप्लाई को शुरू कर दिया गया था, ओवरलोडिंग के चलते फीडर लोड लेकर गिरता रहता है। हरसंभव रोस्टर के मुताबिक बिजली की सप्लाई देने का प्रयास कर रहे हैं। -सतेंद्र सिंह गंगवार, एक्सईएन, बिजली विभाग

ये भी पढ़ें- कासगंज: कछला गंगा नदी पर बढ़ने लगा बैराजों के पानी का दबाव, 24 घंटे में 1.64 मीटर की वृद्धि