Kannauj: नशेबाजों ने युवक पर चढ़ाई कार, टूटा पैर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Kannauj: नशेबाजों ने युवक पर चढ़ाई कार, टूटा पैर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

कन्नौज, अमृत विचार। सरायमीरा में नशेबाजों ने युवक पर कार चढ़ा दी, जिससे उसका पैर टूट गया। जीटी रोड पर लहराती हुई चल रही कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस कार की तलाश में जुट गई है।

दो दिन पहले जीटी रोड सरायमीरा में शाम के समय टहलने निकले डाक बंगला रोड निवासी रंजीत पाल को नशेबाज कार सवारों ने टक्कर मार दी थी। हादसे में रंजीत की टांग टूट गई। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। हादसे के दो दिन बाद दुर्घटना कर भाग रही कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़ित ने हादसे की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस कार की तलाश कर रही है। 

बताया जाता है कि रंजीत पाल को टक्कर मारने के दौरान कुछ बाइक सवार युवकों ने कार के पीछे चलते हुए वीडियो मोबाइल से बना लिया था। बाइक सवार युवक कार का पीछा करते हुए चले गये। इसके बाद कार देविन टोला मोहल्ले में चली गई, लेकिन बाइक सवार युवकों ने उसका पीछा करना बंद नहीं किया। 

इस पर कार सवार युवकों ने नशे की हालत में बाइक सवार युवकों को धमकी देकर भगा दिया था। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उक्त कार को शराब के नशे में चालक चला रहा था। 

कार की चपेट में आने से एक दंपति के अलावा एंबुलेंस भी बची थी। वीडियो के आधार पर पुलिस कार की तलाश करने में जुट गई है। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वायरल वीडियो के आधार पर कार सवारों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kannauj: अनियंत्रित कंटेनर ने दो बाइक सवारों को रौंदा, मौत, मृतकों की शिनाख्त में जुटी पुलिस