अल्मोड़ा: लमगड़ा में मां बेटे की मौत मामले में चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अल्मोड़ा: लमगड़ा में मां बेटे की मौत मामले में चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अल्मोड़ा, अमृत विचार। लमगड़ा के गौलीमहर में 25 जून को पिकअप वाहन दुर्घटना में मां-बेटे की मौत मामले में स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। चालक पर 279 और 304-ए में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ग्राम बलसूना निवासी आनंद सिंह ने पुलिस में तहरीर दी। कहना है कि 25 जून को उनकी पत्नी गीता बिष्ट ने पिकअप वाहन संख्या यूके-01-सीए-1276 को घरेलू सामान और रैता लाने के लिए बुक किया था। जिसके बाद लमगड़ा से गौलीमहर की ओर से आ रहे थे। बताया कि चालक के बगल सीट में उनकी पत्नी गीता बैठी थी।

जबकि गीता के गोद में उनका पांच वर्षीय पुत्र शिवांश (यश) बैठा था। बताया कि शाम करीब छह बजे गौलीमहर के पास पिकअप चालक ने वाहन को तेजी गति और लापरवाही से चला दिया। जिससे पिकअप वाहन का दरवाजा खुल गया। उनकी पत्नी और बेटा वाहन से नीचे गिर गए और वाहन के टायर की चपेट में आ गए।

जिससे उनकी मौत हो गई। बताया कि पूरी घटना घटनास्थल के पास प्रतीक्षा में खड़े गीता बिष्ट के पिता गोविंद सिंह ने देखी है। उन्होंने पिकअप चालक गोविंद सिंह धौनी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष राहुल राठी ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर चालक के विरुद्ध 279 और 304-ए में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

दिल्ली-हरियाणा में कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन की गुंजाइश नहीं: जयराम रमेश 
Kanpur: 25 हजार के इनामी को छुड़ाने पहुंचे भाजपा विधायक; समर्थकों संग मिलकर थाने में किया हंगामा, 'पुलिस मुर्दाबाद' के लगे नारे
मुख्यमंत्री योगी की प्रदेशवासियों से अपील, 20 जुलाई को 'एक पेड़ मां के नाम' लगाएं
कोरांव में मरीजों को नहीं मिल रहा समुचित इलाज, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी-इमारत भी जर्जर  
'युद्ध का स्वरूप तेजी से बदल रहा है, परिवर्तन को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा', बोले CDS अनिल चौहान 
तोलोलिंग, टाइगर हिल की लड़ाई निर्णायक साबित हुई : करगिल नायकों ने युद्ध की वर्षगांठ पर कहा