अल्मोड़ा: रात को तमंचे लहराने और लोगों से मारपीट करने वाले निकले चाचा-भतीजा

अल्मोड़ा: रात को तमंचे लहराने और लोगों से मारपीट करने वाले निकले चाचा-भतीजा

अल्मोड़ा, अमृत विचार। दोस्तों के साथ मिलकर नगर में उत्पात मचाने वाले चाचा और भतीजा निकले, पुलिस ने इनके पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है।

पुलिस ने चार आरोपियों को जेल भेज दिया है वहीं नाबालिग आरोपियों को परिजनों के संरक्षण में दिया गया है। आपको बता दें कि अल्मोड़ा नगर में शनिवार देर रात कुछ युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। एक व्यापारी की कनपटी पर तमंचा तानकर उसे बुरी तरह पीट दिया। दो अन्य लोगों की भी जमकर पिटाई की। वहीं एक धार्मिक स्थल पहुंचकर यहां जमकर तोड़फोड़ की। 

दूसरे दिन रविवार को पीड़ित और एक समुदाय के लोगों ने कोतवाली और एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की।विज्ञापनये पढ़ें- हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार: युवक की हत्या कर उसी के वाहन से लटकाया गया था शव, चर्चा में आया वीडियोपुलिस ने लोगों के आक्रोश को देखते हुए आरोपियों को देर रात गिरफ्तार किया। 

पूछताछ में सामने आया कि इस घटना के पीछे चाचा आशु पवार(39) और उसका नाबालिग भतीजा जिम्मेदार है। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नगर में दहशत फैलाई। आरोपियों के पास से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है।आरोपियों से हुई पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस ने घटना के अन्य आरोपी जसपुर, यूएसनगर निवासी शिवम कुमार(19, नगर निवासी तपन साह(44), शिवम कुमार(19), हिमांशु बिष्ट(21) को गिरफ्तार कर जेल भेजा।