Etawah Accident: सड़क हादसों में ऑटो सवार समेत दो की मौत...पांच घायल, हादसों के बाद मची चीख-पुकार

इटावा में सड़क हादसों में दो की मौत

Etawah Accident: सड़क हादसों में ऑटो सवार समेत दो की मौत...पांच घायल, हादसों के बाद मची चीख-पुकार

इटावा, अमृत विचार। जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पहली घटना: भरथना थानाक्षेत्र के अंतर्गत इटावा रोड पर के पास हुई। जहां अज्ञात वाहन ने एक आटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में आटो में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। कस्बा के मोहल्ला दान सहाय गली गिरधारीपुरा निवासी प्रदीप पाल 35 वर्ष पुत्र नरेश बाबू आटो में बैठकर जा रहा था तभी अज्ञात वाहन ने आटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से आटो में सवार प्रदीप की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

दूसरी घटना: चौबिया थानाक्षेत्र के अंतर्गत हुई। जहां बृजपाल सिंह 50 वर्ष पुत्र बेचे लाल को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

तीसरी घटना: कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बाह अड्डा के पास हुई। जहां बाइकों की भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए। क्षेत्र के मोहल्ला साबितगंज निवासी वारिस पुत्र सम्भू गफूर अपनी बाइक से जा रहे थे तभी सामने बाइक से आ रहे देवाशुं पुत्र जितेंद्र दुवे निवासी ब्रहम नगर की बाइक उससे जा भिडी । इस हादसे में दोनों घायल हो गए। 

चौथी घटना: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला जगे में पास हुई। जहां तेजी से आ रहे बाइक सवार ने विपिन पुत्र श्री प्रकाश व बीरेंद्र पुत्र तुलसी राम को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों घायल हो गए। इसके अलावा फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाइवे पर रिलांयस पेट्रेाल पम्प के पास रोड पर करते समय ट्रक की चपेट में आने से राम बीर तोमर पुत्र भारत सिंह निवासी उदी मोड थाना बढपुरा घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Bikru Kand: बिकरू कांड के चार साल पूरे; विकास दुबे गैंग ने खेली थी खून की होली, सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी हुए थे शहीद